सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड को एक आंख नहीं भाती थीं करीना कपूर, फोटोशूट कराने पर लगाई थी एक्टर की क्लास
Advertisement
trendingNow12070679

सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड को एक आंख नहीं भाती थीं करीना कपूर, फोटोशूट कराने पर लगाई थी एक्टर की क्लास

Saif Ali Khan: आज सैफ और करीना फैंस के दिलों की जान हैं. पर एक समय पर सैफ के लिए करीना के साथ फोटोशूट करना बहुत बड़ी समस्या बन गया था. उस समय सैफ किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. ऐसे में सैफ की एक्स को करीना के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री बिल्कुल भी नहीं पसंद आई थी. 

सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड को एक आंख नहीं भाती थीं करीना कपूर, फोटोशूट कराने पर लगाई थी एक्टर की क्लास

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंटस्ट्री के पावर कपल में सैफ अली खान और करीना कपूर का भी नाम आता है. सैफ ने अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी. लेकिन साल 2004 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. इसके बाद सैफ और करीना कपूर नजदीक आए. साल 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. दोनों की पहली मुलाकात ‘टशन’ के सेट पर हुई थी. शादी से पहले सैफ और करीना के बीच नजदीकियां देखकर सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड रोजा कैटलानो काफी नाराज हो गई थीं. फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इसका खुलासा किया है. 

डब्बू रतनानी ने बताया किस्सा

डब्बू रतनानी ने सैफ और करीना से जुड़ा मजेदार और अनसुना किस्सा बताया था.  उन्होंने कहा कि साल 2005 में करीना कपूर ने उनके लिए रोमांटिक फोटोशूट किया था. उस दौरान सैफ और करीना एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. लेकिन दोनों का एक साथ नजर आना भी खूब सुर्खियां बटोर रहा था. कपल की केमिस्ट्री देखकर सैफ की गर्लफ्रेंड रोजा कैटलानो काफी नाराज हो गई थीं.

वह इतना गुस्सा हो गई थीं कि फोटोग्राफर पर ही भड़क उठी थीं. डब्बू रतनानी ने इस बारे में बताया कि दोनों की केमिस्ट्री देखकर रोजा कैटलानो ने उनसे कहा था, "क्या है ये शूट? ये शूट क्यों हो रहा है? अभी दोनों कोई फिल्म भी नहीं कर रहे हैं, तो इन शूट का क्या मतलब है?"

कौन हैं रोजा कैटलानो? 
रोजा कैटलानो सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं. अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में रोजा की एंट्री हुई थी. मॉडल रोजा कैटलानो इटली की रहने वाली थीं और स्विजरलैंड में मॉडलिंग किया करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ और रोजा की पहली मुलाकात केन्या में हुई थी. 

पहली ही मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. एक दफा रोजा ने आरोप भी लगाया था कि सैफ अली खान ने उन्हें धोखा दिया और उनका यह बयान काफी सुर्खियों में भी रहा था. उन्होंने कहा कि सैफ ने तलाक और बच्चे की बात भी उनसे छिपाई थी. रोजा से अलग होने के बाद  सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. 

Trending news