Saif-Kareena: करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था सैफ का रिएक्शन, कहा- मैं पहले ही..
Advertisement
trendingNow11492843

Saif-Kareena: करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था सैफ का रिएक्शन, कहा- मैं पहले ही..

Kareena Kapoor Khan Pregnancy: करीना कपूर खान और सैफ अली खान की केमिस्ट्री लाजवाब है. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर किस तरह से रिएक्ट किया था.

Saif-Kareena: करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था सैफ का रिएक्शन, कहा- मैं पहले ही..

Saif Ali Khan Reaction On Pregnancy Of Kareena: करीना कपूर खान कुछ महीनों पहले अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई थीं. एक वायरल फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा था. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी तीसरी प्रग्नेंसी की खबरों को सिरे से नकार दिया था. साथ ही बॉलीवुड की बेबो ने इन अफवाहों पर सैफ अली खान के रिएक्शन के बारे में भी बात की थी. 

इंटरव्यू में किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना की तीसरी प्रेग्नेंसी के रुमर्स का जिक्र हुआ तो एक्ट्रेस ने बताया कि जब सैफ अली खान को उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने (Saif Ali Khan) बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया था. करीना कपूर ने कहा था कि वो भी इन खबरों के बारे में जानकर हैरान थीं. लेकिन झूठी तस्वीर देखकर करीना को थोड़ी मस्ती करने की सूझी. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...  

सैफ का रिएक्शन था लाजवाब 

सैफ अली खान के रिएक्शन के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'सच बताऊं तो वो स्टेटमेंट और पंच लाइन सैफ का ही आइडिया था.' आपको याद दिला दें कि करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी पोस्ट कर स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें लिखा था, 'ये पास्ता और वाइन है दोस्तों. शांत हो जाओ. मैं प्रेग्नेंट (Pregnant) नहीं हूं.' सैफ ने इस अफवाह के बारे में रिएक्ट करते हुए कहा था कि वो इस देश की आबादी में पहले ही बहुत योगदान कर चुके हैं.

दो बच्चों के पैरेंट्स हैं सैफ-करीना

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बच्चों के पैरेंट्स हैं. करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली से जुड़ी कई प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों को सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक जोड़ी लगती है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news