लॉकडाउन में Saif Ali Khan को चाकू मार देतीं Kareena Kapoor Khan? जानिए क्या थी बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक दूसरे के साथ शादी करने से पहले लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था.

लॉकडाउन में Saif Ali Khan को चाकू मार देतीं Kareena Kapoor Khan? जानिए क्या थी बात
करीना कपूर खान और सैफ अली खान

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान सितारे भी कई महीनों तक अपने घरों के भीतर ही कैद रहे. इस दौरान किसी का वजन बहुत बढ़ गया तो किसी ने अपनी दाड़ी-मूछें और बाल बढ़ा लिए. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिनमें वह अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को हेयर कट देते दिखे. लेकिन क्या उन्होंने अपनी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को भी हेयर कट दिया था?

'वो मुझे चाकू मार देती'
हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'Feet Up With The Stars season 3' का हिस्सा बने, और इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान करीना को हेयर कट क्यों नहीं दिया तो सैफ अली खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह मुझे चाकू मार देती. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, 'मुझे लगता है कि वो मुझे चाकू मार देती.'

करीना के बाल राष्ट्रीय धरोहर
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया, 'ये बहुत ज्यादा अनप्रोफेशनल हो जाता  कि मैं आजमा कर देखता, और उसे हेयर कट देता. वो एक राष्ट्रीय धरोहर है. हम अभी भी काम कर रहे हैं, हम एक दूसरे के बालों से पंगा नहीं ले सकते हैं. हालांकि वो मेरे बालों से छेड़छाड़ कर सकती हैं लेकिन किस्मत से उसने अभी तक ऐसा नहीं किया है.'

डेटिंग के बाद हुई थी शादी
मालूम हो कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक दूसरे के साथ शादी करने से पहले लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों ने अक्टूबर 2012 को शादी की थी और विवाह के 4 साल बाद दोनों को पहला बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) रखा था. इस साल करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने जेह रखा है.

ये भी पढ़ें

'टीवी की नागिन' ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.