सैफ अली खान ने हटवाया सैफीना के नाम का टैटू? फोटोज देख फैंस शॉक्ड, जानें क्या है सच
Advertisement
trendingNow12247915

सैफ अली खान ने हटवाया सैफीना के नाम का टैटू? फोटोज देख फैंस शॉक्ड, जानें क्या है सच

Saif Ali Khan की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्टर के हाथ के टैटू ने सारा ध्यान खींच लिया. जिसमें सैफीना के नाम की जगह कुछ और नजर आया. जानिए आखिर क्या है माजरा?

सैफ और करीना

Saif Changed Saifeena Tattoo: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena kapoor) की शादी को इस साल अक्टूबर में 12 साल हो जाएंगे. शादी से पहले जब ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त ही सैफ ने करीना के नाम का टैटू अपने हाथ में बनवा लिया था. सालों बाद अब सैफ ने अपने हाथ पर बने सैफीना के टैटू को मोडीफाई करवा लिया है. ऐसे में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

एयरपोर्ट दिखा नया टैटू
सैफ मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर के बाएं हाथ में कलाई के पास बने टैटू पर लोगों की नजर पड़ी. जिस जगह सैफीना के नाम का टैटू बना हुआ था उसे एक्टर ने चेंज करवा दिया. इस बदले हुए टैटू की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

भारत की इन 10 फिल्मों से थर-थर कांपा पाकिस्तान, रातोंरात कर दिया बैन   

 

आखिर क्या है इसकी वजह?
सैफ के इस टैटू को बदलवाने के पीछे की कई वजह हो सकती हैं. हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि हो सकता है कि अपनी किसी फिल्म की वजह से एक्टर ने टैटू को मोडीफाई करवाया हो. दरअसल, सैफ 'देवरा' फिल्म को लेकर चर्चा में हुए हैं. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर भी हैं. सैफ इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कि उनका ये नया टैटू फिल्म की डिमांड हो. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

केएल राहुल-संजीव गोयनका के वायरल वीडियो पर ये क्या कह गईं अथिया शेट्टी? पोस्ट से मचा बवाल

शूटिंग के बाद हट सकता है टैटू?
कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये टैटू करीना के टैटू के ऊपर इंक हुआ है. जो परमानेंट नहीं है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सैफीना का टैटू फिल्म से विजिबल हो सकता है. सैफ आखिरी बार स्क्रीन पर 'आदिपुरुष' फिल्म में साल 2023 में नजर आए थे. इसमें एक्टर ने रावण का रोल प्ले किया था. इस रोल को लेकर सैफ खूब ट्रोल हुए थे. 

  

Trending news