Salaar: फिल्म के लिए Prabhas का दमदार ट्रांसफॉर्मेशन, खुद बताया कैसे बनाई मस्क्यूलर बॉडी
Advertisement
trendingNow12012712

Salaar: फिल्म के लिए Prabhas का दमदार ट्रांसफॉर्मेशन, खुद बताया कैसे बनाई मस्क्यूलर बॉडी

Prabhas Salaar Movie: प्रभास इन दिनों सालार फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. साथ ही अपनी गजब की ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी वो सुर्खियां बंटोर रहे हैं.

Salaar: फिल्म के लिए Prabhas का दमदार ट्रांसफॉर्मेशन, खुद बताया कैसे बनाई मस्क्यूलर बॉडी

Salaar Movie Release Date: साल का आखिरी महीना चल रहा है और आखिरी 10 दिनों में आने वाली हैं दो बड़ी फिल्में डंकी (Dunki) और सालार (salaar). सालार में प्रभास एक बार फिर दमदार रोल में हैं जिसमें उनकी शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग वाकई दंग है. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रभास ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में काफी कुछ बात की और बताया कि मस्क्यूलर बॉडी पाने के लिए उन्होंने क्या-क्या किया.

प्रभास के लिए था नॉर्मल 
प्रभास ने अपने बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन की डिटेल शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील चाहते थे कि वो इस रोल के लिए मसल्स बनाएं. लिहाजा उसी हिसाब से प्रभास ने अपना रूटीन उसी तरह से सेट किया. उनके मुताबिक ये उनके लिए ज्यादा मुश्किल काम नहीं था. क्योंकि वो कई सालों से मस्क्यूलर बॉडी के साथ ही जी रहे हैं. लिहाजा उन्हें ज्यादा खुद को बदलना नहीं पड़ा. 

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 
प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है. लिहाजा फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया जिसमें काफी हद तक फिल्म की कहानी रिवील हो चुकी है. फिल्म दोस्ती पर बनी है और हाल ही में रिलीज फिल्म का पहला गाना भी दोस्ती पर भी बेस्ड है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  

शाहरुख की डंकी से होगा क्लैश
सालार एक बिग बजट मूवी है जिसका मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर डंकी से होने वाला है. शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है तो वहीं प्रभास की सालार 22 दिसंबर को. ऐसे में क्लैश होगा और जरूर होगा. लेकिन इसका फर्क कितना और किस पर होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा. हालांकि सालार के मेकर्स फिल्म को लेकर काफी श्योर हैं.  
 
 

Trending news