close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अंदाज अपना अपना 2' में फिर एक बार साथ नजर आएंगे सलमान और आमिर खान?

फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में आमिर और सलमान के साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर नजर आई थीं.

'अंदाज अपना अपना 2' में फिर एक बार साथ नजर आएंगे सलमान और आमिर खान?
4 नवंबर 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' तो लगभग लोगों ने देखा ही होगा. 4 नवंबर 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में आमिर और सलमान के साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर नजर आई थीं. इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला थे. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने वाला है और दूसरे पार्ट में भी सलमान और आमिर खान ही होंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में दिलीप शुक्ला ने इस बात की पुष्टि की है कि 'अंदाज अपना अपना' का दूसरा पार्ट बनने वाला है और इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और आमिर जोड़ी साथ नजर आएगी, लेकिन फिल्म में ये दोनों नई हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे. दिलीप ने बताया कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और फिल्म 'अंदाज अपना अपना 2' सलमान और आमिर के बिना पूरी नहीं हो सकती.

बता दें,  सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं. बुधवार को ही सलमान ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. सलमान इस साल क्रिसमस पर अपना दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ला रहे हैं. वहीं, आमिर खान साउथ की एक फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें