Bollywood Legends: इस फिल्म में एक अंधा, एक बहरा, एक गूंगा बनते सलमान, अरबाज और सोहेल; मगर हो गया खेल
Advertisement
trendingNow11884392

Bollywood Legends: इस फिल्म में एक अंधा, एक बहरा, एक गूंगा बनते सलमान, अरबाज और सोहेल; मगर हो गया खेल

Salman Khan: बॉलीवुड में योजनाएं तो बहुत बनती हैं, लेकिन सभी अंजाम तक नहीं पहुंच पाती. सलमान खान ने अब बताया है कि किसी समय वह अपने दोनों भाइयों के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, मगर वह बन नहीं सकी. ऐसा क्यों हुआ, जानिए...

 

Bollywood Legends: इस फिल्म में एक अंधा, एक बहरा, एक गूंगा बनते सलमान, अरबाज और सोहेल; मगर हो गया खेल

Salman Khan Brothers: सलमान खान को अक्सर अपने दोस्तों या जूनियरों की फिल्मों को प्रमोट करते देखा गया है. उन्होंने अपनी फिल्मों में अक्सर ऐसे एक्टरों को साथ लिया है, जिनका करियर ढलान पर है. उन्होंने अपने छोटे भाइयों अरबाज (Arbaaz Khan) और सोहेल (Sohail Khan) का करियर बनाने की खूब कोशिशें की मगर दुर्भाग्य से वे सलमान की तरह नहीं चल पाए. खैर, अब सलमान ने तीनों भाइयों से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) मौजां ही मौजां के ट्रेलर (Maujaan Hi Maujaan Trailer) लॉन्च पर सलमान पहुंचे और वहां चौंकाने वाली बात बताई. फिल्म मौजां ही मौजां तीन भाइयों की कहानी है. इनमें एक अंधा, दूसरा गूंगा और तीसरा बहरा है.

हो गया नाटक
जब फिल्म की बात चली तो सलमान ने बताया कि एक दौर में वह भी ऐसी ही कहानी पर भाइयों के साथ फिल्म करने वाले थे. यह एक मराठी नाटक (Marathi Play) ऑल द बेस्ट (All The Best) पर आधारित होनी थी. कहानी में तीनों भाइयों में एक अंधा, दूसरा बहरा और तीसरा गूंगा बनता. मगर नाटक के निर्माताओं ने कहानी के अधिकार बेचने से इंकार कर दिया. ऐसे में यह फिल्म कभी नहीं बन पाई. यूं तो सलमान समेत अरबाज और सोहेल का भी लंबा फिल्मी करियर रहा है, लेकिन तीनों ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

टाइगर का इंतजार
इस कार्यक्रम में सलमान खान ने कहा कि वह अपने दोनों भाइयों साथ टेलीविजन पर भी आना चाहते हैं. अब समय की बात है कि कब ऐसा हो पाता है. इस बीच सलमान खान अपनी अगली जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह स्पेशल एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में वापसी करेंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. फ्रेंचाइजी फिल्म टाइगर 3 इमरान हाशमी (Emran Hashmi) मुख्य खलनायक हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म नवंबर में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी.

 

Trending news