Salman Khan Aamir Khan Not Working Together: 29 साल से एक दूसरे से नाराज हैं सलमान खान और आमिर खान, इस कारण बनाई दूरी
Advertisement
trendingNow11633107

Salman Khan Aamir Khan Not Working Together: 29 साल से एक दूसरे से नाराज हैं सलमान खान और आमिर खान, इस कारण बनाई दूरी

Salman Khan Aamir Khan को 'अंदाज अपना अपना' फिल्म में देखकर फैंस गदगद हो गए थे. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया. 

 

अंदाज अपना अपना

Salman Khan Aamir Khan: बॉलीवुड के दो खान सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने एक साथ 29 साल पहले स्क्रीन शेयर की थी. 'अंदाज अपना अपना' फिल्म में इन दोनों कलाकारों की मस्ती देखकर फैंस गदगद हो गए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और सुपरहिट हुई. लेकिन इस फिल्म के बाद कभी भी सलमान और आमिर ने एक साथ काम नहीं किया. इसके पीछे की वजह क्या है जानिए.

टशन में रहते थे सलमान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान (Salman Khan) काफी ज्यादा टशन में रहते थे. इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान घंटों लेट भी आते थे. सलमान की वजह से आमिर को भी लंबे वक्त तक इंतजार करना पड़ता था. बावजूद इसके कि वो समय के काफी पंचुअल थे. 

 

 

आमिर को होती थी परेशान
सलमान खान के रोजाना सेट पर देर से आने में आमिर खान (Aamir Khan) को काफी दिक्कत होती थी. इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग जैसे ही पूरी हुई आमिर खान ने अपना मन बना लिया था कि वो सलमान के साथ कभी भी काम नहीं करेंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

रवीना और करिश्मा में भी हुई अनबन
जहां एक ओर सलमान खान और आमिर खान के बीच दिक्कत हो रही थी तो वहीं फिल्म की हीरोइनों करिश्मा और रवीना के बीच भी किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. इन दोनों ने भी सेट पर आपस में बातचीत करना बंद कर दिया था.

 

 

रवीना ने खुद किया था खुलासा
इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रवीना टंडन ने किया है. रवीना ने पुराने इंटरव्यू में कहा था- 'ये काफी इंटरेस्टिंग था.हम लोग एक दूसरे से शूटिंग के दौरान किसी से बात नहीं करते थे. मुझे नहीं पता ये फिल्म कैसे बन गई लेकिन बस बन गई.' आपको बता दें, इस फिल्म के बाद कभी भी सलमान खान और आमिर खान आज तक किसी फिल्म में एक साथ नहीं आए हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news