close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कर दिया ऐसा TWEET

इस फिल्म के जरिए सलमान खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कर दिया ऐसा TWEET
संजय लीला भंसाली के साथ सलमान 20 साल बाद फिल्म करने जा रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान के एक ट्वीट ने अब इस पर संदेश खड़ा कर दिया है. सलमान ने एक ट्वीट करते हुए बताया, 'संजय लीला भंसाली के साथ वाली फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन मैं अभी भी आप सभी को ईद, 2020 पर देखूंगा. इंशा-अल्लाह.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इस फिल्म के जरिए सलमान खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, संजय लीला भंसाली के साथ सलमान 20 साल बाद फिल्म करने जा रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने पहले एक बेहद यादगार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' और उसके बाद रणबीर कपूर-सोनम कपूर स्टारर (डेब्यू फिल्म) सांवरिया में सलमान का कैमियो दे चुके हैं. दोनों ही फिल्में यादगार हैं. इसलिए अब 'इंशाअल्लाह' से भी लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं. पहले ये उम्मीद की जा रही थी कि सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है यह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' से टकरा सकती है, लेकिन सलमान के ट्वीट के बाद अब यह साफ हो गया है कि बॉक्स ऑफिस ये दोनों फिल्में नहीं टकराने वाली है.  

सलमान खान और संजय लीला भंसाली में होने वाला है 'झगड़ा', क्या संकट में है 'इंशाल्लाह'!

फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं. 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें