सेफ तोड़कर KRK के घर से सारा माल उड़ा ले गए चोर, कमाल खान ने बॉलीवुड के इस खान पर जताया शक
Advertisement

सेफ तोड़कर KRK के घर से सारा माल उड़ा ले गए चोर, कमाल खान ने बॉलीवुड के इस खान पर जताया शक

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट करके उनके घर में हुई चोरी के बारे में लोगों को बताया.

 कमाल राशिद खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की भिड़ंत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. एक तरफ जहां सलमान खान (Salman Khan) ने KRK पर मानहानि का केस कर दिया है वहीं दूसरी तरफ KRK भी एक्टर पर लगातार पलटवार कर रहे हैं. हाल ही में KRK ने एक ट्वीट करके सलमान का करियर तबाह कर देने की धमकी दी और उन्हें सीधे तौर पर आकर भिड़ने की चुनौती भी दे डाली.

KRK के घर में हुई चोरी

अब हाल ही में KRK के घर में चोरी हुई है जिसका ठीकरा भी KRK ने सलमान खान (Salman Khan) के सिर पर फोड़ दिया है. कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट करके उनके घर में हुई चोरी के बारे में लोगों को बताया. KRK ने CCTV फुटेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'बीती रात मेरे घर की खिड़की तोड़कर ये शख्स भीतर घुस गया. फिर उसने सेफ तोड़ी और सारा कैश निकालकर ले गया.'

fallback

सलमान खान पर शक
KRK ने ट्वीट में लिखा कि उम्मीद है मुंबई पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेगी. हालांकि इसके कुछ ही वक्त बाद KRK ने अपने ही ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'शायद मुझे डराने के लिए गुंडे ने ऐसा किया होगा. लेकिन मैं किसी भी कीमत पर डरने वाला नहीं हूं. चाहे वो रोज मेरे घर में चोरी से क्यों न घुसते रहें.' बता दें कि KRK अपने पिछले ट्वीट्स में सलमान खान (Salman Khan) को गुंडा कहकर संबोधित करते रहे हैं.

राधे की रिलीज से शुरू हुआ विवाद
बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और KRK के बीच का ये विवाद फिल्म राधे की रिलीज के बाद शुरू हुआ था. दरअसल KRK ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान (Salman Khan) को बेहिसाब बुरी-भली और आपत्तिजनक बातें लिख डाली थीं इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए और उन्होंने KRK के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया. तब से KRK भी लगातार पलटवार करते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें

बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news