सलमान खान से हाथ मिलाने पहुंचा फैन तो गुस्साए भाईजान ने दिया ऐसा लुक! देखें Video
Advertisement
trendingNow11670593

सलमान खान से हाथ मिलाने पहुंचा फैन तो गुस्साए भाईजान ने दिया ऐसा लुक! देखें Video

Salman Khan: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैसे ही भाईजान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor) का एक फैन उनसे हाथ मिलाने के लिए उनके पास आने की कोशिश करता है, एक्टर उसे गुस्से से देखने लगते हैं और फिर... 

सलमान खान से हाथ मिलाने पहुंचा फैन तो गुस्साए भाईजान ने दिया ऐसा लुक! देखें Video

Angry Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की सिक्योरिटी और ज्यादा टाइट हो गई है. इसके पीछे की वजह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) द्वारा लगातार दी जा रही जान से मारने की धमकियां हैं. हालांकि 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशंस के कारण सलमान खान अक्सर अपने फैंस की भीड़ से घिरे हुए दिखाई देते हैं.

शेरा ने फैन को दिया धक्का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Bodyguard Shera) ने भाईजान से हाथ मिलाने के लिए करीब आए एक फैन को धक्का दे दिया. सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस फैन को गुस्से से ऐसा लुक दिया कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. पहले आप भी इस वीडियो को देख लीजिए...

यूजर्स बोले- लॉरेंस बिश्नोई का डर

सलमान खान ने इस फैन के प्रति शेरा के रूखे बर्ताव पर किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं जताई. सोशल मीडिया (Instagram) पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. जहां कई लोग एक्टर की टाइगर इमेज पर टॉन्ट करते दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अंडरवर्ल्ड (Underworld) के लॉरेंस बिश्नोई का डर उनके चेहरे पर साफ-साफ झलक रहा है.

सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग (Fan Following) काफी जबरदस्त है. यही वजह है कि लोग उनकी महज एक झलक देखने के लिए बेताब हो उठते हैं. इस वीडियो को लेकर एक्टर के फैंस उन्हें सपोर्ट (Support) करते दिखाई दिए. फैंस कहते नजर आए कि शेरा बस एक अनजान को सलमान से दूर धकेल कर अपना काम कर रहे थे.

Trending news