भाइयों संग झूमते दिखे Salman Khan, Unseen Video में देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान
Advertisement
trendingNow1929891

भाइयों संग झूमते दिखे Salman Khan, Unseen Video में देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

सलमान खान (Salman Khan) का उनके भाइयों के साथ एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीनों भाइयों का प्यार साफ देखने को मिल रहा है. 

 

सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमिली और तीनों भाइयों से कितना प्यार करते हैं, ये किसी से भी छिपा नहीं है. सलमान अपने भाइयों पर जान छिड़कते हैं. तीनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी आपको साथ में मिल जाएंगे. तीनों भाइयों का अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान अपने भाइयों के साथ इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आना तय है.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) तीनों ही नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. पहली बार सामने आया ये वीडियो किसी पार्टी का है. तीनों भाई एक बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं. तीनों ही बड़े फनी अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो में सबसे कमाल का डांस करते सोहेल नजर आ रहे हैं. 

सोहेल का डांस कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने क्रिसमस कैप पहनी है, जिसे देखकर ही लग रहा है कि शायद ये क्रिसमस पार्टी का वीडियो है. तीनों भाई जीन्स और टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. किसी पार्टी लॉन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. वैसे फैंस तीनों को साथ में डांस करता देख खूब प्यार लुटा रहे हैं और वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

इस फिल्म में आए नजर

बता दें, आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) दिशा पाटनी के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आए थे. फिल्म खास कमाल नहीं कर सकी थी. फिल्म में जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी जैसे कई और किरदार भी थे. वहीं अब सलमान फिल्म 'अंतिम' में नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म में सरदार के गेटअप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी नजर आएंगे. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Video: Raveena Tandon के सामने से गुजरा टाइगर, सताने लगी एक्ट्रेस को चिंता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news