बाबा सिद्दीकी की मौत पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उनके जाने का हम पर असर हुआ
Advertisement
trendingNow12475511

बाबा सिद्दीकी की मौत पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उनके जाने का हम पर असर हुआ

Baba Siddique की मौत के बाद सलमान खान डर के साए में हैं. उनकी सिक्योरिटी में सुरक्षा का एक घेरा और बढ़ा दिया गया है. वहीं अब बाबा की हत्या के बाद खान परिवार से अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है. साथ ही कहा कि उनका परिवार इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है.

अरबाज खान और सलमान खान

Arbaaz Khan on Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान टूट गए हैं. बाबा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सलमान खान की आंख में आंसू नजर आए थे. वहीं अब खान परिवार के सदस्य और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का पहला रिएक्शन आया है. अरबाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. अरबाज का ये बयान बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद आग की तरह वायरल हो रहा है. 

हमारे परिवार के करीबी दोस्त थे
अरबाज खान ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर दुख जताया. साथ ही कहा- 'बाबा सिद्दीकी सर हमारे परिवार के बहुत करीबी दोस्त थे. उन्हें हर कोई प्यार करता था. उनके साथ ईद के वक्त पूरी इंडस्ड्री जमा होती थी. उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है. हम उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम सब उनके जाने से प्रभावित हुए हैं. ये बहुत दुखद है. मुझे लगता है कि हम सब इससे उभरने की कोशिश कर रहे हैं.'

 

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट, बॉडीगार्ड शेरा बोला- साथ रहता हूं, मुझे भी रिस्क है

सलमान खान की सिक्योरिटी और टाइट
बाबा सिद्दीकी की मौत में जिस गैंग का नाम सामने आ रहा है वो लॉरेंस बिश्नोई है. ये वही लॉरेंस हैं जो सलमान खान को जान से मारने की पहले ही धमकी दे चुके हैं. ऐसे में बाबा की मौत के बाद भाईजान की सिक्योरिटी और भी ज्यादा कड़ी कर दी है. सलमान को पहले Y + सिक्योरिटी दी गई है. अब इस सिक्योरिटी में सुरक्षा का एक घेरा और बढ़ा दिया गया है. 

 

 

 

साथ रहेगा प्रशिक्षित कांस्टेबल 
दरअसल, सलमान खान को अप्रैल महीने में ही वाई प्लस सुरक्षा दे दी गई थी. इसमें एक्टर की गाड़ी के साथ-साथ पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी भी चलती है. साथ ही हथियारों से लेस जवान भी मौजूद रहते हैं.इसमें मुंबई पुलिस ने एक और लेयर ऐड कर दिया है. खबरों की मानें तो अब सलमान खान के साथ हर वक्त एक प्रशिक्षित कांस्टेबल रहेगा, जो हर तरह के हथियार चलाने में एक्सर्ट होगा.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

Trending news