Salman ने दी लड़कियों को बदन ढ़कने की नसीहत, फैंस ने कहा खुद घुमते बिना कपड़ो के...
Advertisement
trendingNow11681898

Salman ने दी लड़कियों को बदन ढ़कने की नसीहत, फैंस ने कहा खुद घुमते बिना कपड़ो के...

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने फिल्म सेट पर ऐसे नियम बनाए है जिसे सुन आप सभी हैरान हो जाएंगे. सलमान ने कहा कि लड़कों की निगाहें ठिक नहीं है जिस वजह से लड़कियों को अपना बदन ढ़क कर रखना चाहिए.  

Salman ने दी लड़कियों को बदन ढ़कने की नसीहत, फैंस ने कहा खुद घुमते बिना कपड़ो के...

Salman Khan on women's dress: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सेट पर एक ऐसा रुल सेट किया है जिसे सुन सब हैरान हो रहे हैं. सलमान के सेट पर लेड़किया छोटे कपड़े पहनकर एंट्री नहीं ले सकती. ये बात चारों तरफ आग की तरह फैल रही है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ki jan) में डेब्यू करने वाली एक्टर पलक तिवारी (Palak tiwari) ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया. उन्होंने बताया कि सलमान ने अपने सेट पर लड़कियों के लिए कुछ कानून बनाए हैं जिसका सबको पालन करना  है. जैसे कि महिलाएं डीप नेकलाइन वाली ड्रेस नहीं पहन सकती. सलमान चाहते हैं कि उनकी सेट पर लड़कियां अपने बदन को ढ़क कर रहें. 

इंटरव्यू में सलमान के नियम के बारे में बताया 

पलक का ये इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल होने लगा. इस पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी. जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खुद अपनी सारी फिल्मों में शर्टलेस घुमते हैं और दूसरों को बदन ढ़कने की सलाह देते हैं. सलमान का ये दोहरा माप दंड लोगों को रास नहीं आ रहा. कुछ लोगों का कहना है कि सलमान दोहरा चरित्र रखते हैं जो काम वो खुद करते है वहीं काम वो औरतों को करने से मना करते है. वहीं इस विवाद को लेकर सलमान ने अपना पक्ष रखा है. सलमान ने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनके सेट पर महिलाओं को कोई गलत निगाहों से दिखे. जिसकी वजह से उन्होंने ये नियम बनाया है.    

सलमान ने रखा अपना पक्ष

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि औरतों का शरीर बेश कीमती होता है इसलिए उसे हमेशा ढ़क कर रखना चाहिए. सलमान के इस नियम को सुनकर उनकी खूब आलोचनाएं हो रही हैं. इस विवाद के बाद सलमान का एक और बयान सुर्खिंयों में आ गया है जो उन्होंने बिग बॉग के घर के अंदर दिया था. जब किसी कंटेस्टेंट ने फीमेल कंटेस्टेंट के कपड़ों के उपर टिप्पणी की थी तब सलमान ने कहा था वो उस लड़की की मर्जी है वो जैसे कपड़े पहन सकती है. 

नियम लड़कियों की वजह से नहीं लड़कों की वजह से है

सलमान ने आगे कहा -  कुछ वक्त  पहले तक माहौल ठीक था लेकिन अब माहौल बहुत खराब हो गया है. ये नियम लड़कियों के चक्कर में नहीं है, बल्कि लड़कों के चक्कर में है. जिस हिसाब से लड़के आपकी बहनों, आपकी पत्नी, आपकी मां को देखते हैं वो मुझे अच्छा नहीं लगता है. इसलिए, मैं नहीं चाहता कि कोई भी महिला इससे गुजरें.

Trending news