शाहरुख खान से जल गए सलमान खान, यकीन न हो तो देखें ये VIDEO
Advertisement
trendingNow1610853

शाहरुख खान से जल गए सलमान खान, यकीन न हो तो देखें ये VIDEO

सलमान खान की नजर जब सई के घर में लगे DDLJ के पोस्टर पर जाती है तो वह पूछते हैं कि हमारे अलावा आप क्या-क्या पसंद करती हैं. इस पर सई का जवाब काफी मजेदार होता है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग-3' (Dabangg 3) के प्रचार में लगे हैं. हाल ही में उन्होंने इसका एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है. जिसमें सलमान खान और सई मांजरेकर इश्क फरमा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान या हम? खुशी के दिल की बात समझना इतना आसान नहीं.

इसमें सलमान और सई मांजरेकर साथ बैठे होते है कि तभी सलमान की नजर सई के घर में लगे DDLJ के पोस्टर पर जाती है. ये देखकर सलमान खान पूछते हैं कि हमारे अलावा आप क्या-क्या पसंद करती हैं. तो सई कहती हैं कि आपके अलावा हमें मामा और हमारी सहेली राजेश्वरी पसंद है. दोनों की इस वीडियो में क्यूट कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

कुछ दिन पहले सलमान खान ने अब इस फिल्म का फाइटिंग सीन ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा था कि बाली सिंह जैसे विलेन से भिड़ने का मजा ही कुछ और है, टक्कर इस बार जबरदस्त होगी. इस वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं, जिसके आगे अली, पीछे बजरंगबली, उसका क्या उखाड़ेगा बाली. वीडियो में सलमान और किच्चा आपसे में जबरदस्त फाइटिंग करते दिख रहे हैं. दोनों आग की लपटों के बीच एक-दूसरे को हराने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को चुलबुल पांडे बनाम बाली सिंह नाम देकर शेयर किया गया है. बता दें कि 'दबंग-3' की रिलीज डेट 20 दिसंबर है. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news