close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगले साल ईद पर 'टकराएंगे' अक्षय-सलमान, साथ रिलीज होगी 'लक्ष्मी बम' और 'राधे'

2020 की ईद बॉलीवुड लवर्स के लिए ज्यादा ही खास होने वाली है क्योंकि इस दिन दो सुपरस्टार्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) में कांटे का मुकाबला होने वाला है... 

अगले साल ईद पर 'टकराएंगे' अक्षय-सलमान, साथ रिलीज होगी 'लक्ष्मी बम' और 'राधे'

नई दिल्ली: साल 2020 की ईद बॉलीवुड लवर्स के लिए ज्यादा ही खास होने वाली है क्योंकि इस दिन दो सुपरस्टार्स में कांटे का मुकाबला होने वाला है. क्योंकि अब आने वाली ईद बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं. फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' के मेकर्स के इस ऑफिशियल ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है. 

'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' के मेकर्स ने शुक्रवार को ऑफिशियली यह ऐलान कर दिया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' ईद 2020 में पर्दे पर रिलीज होगी. जबकि सलमान खान (Salman Khan) पहले ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe)’ के इसी दिन रिलीज करने का ऐलान कर चुके हैं. 

'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' के मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से यह ऐलान करते हुए लिखा है, ''ईद 2020 को सारे देश में मचेगा शोर, जब फटेगा 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' आपके नजदीकी सिनेमा घरों में'' फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, इसमें अक्षय के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की डेट भी लिखी गई है.

बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' 2011 की तमिल फिल्म ‘मुनि 2: कंचना’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कियारा आडवाणी की भी प्रमुख भूमिका है. वहीं यह फिल्म इसलिए भी दर्शकों के लिए स्पेशल है क्योंकि इसमें पहले बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें