'राधे' की टीम के साथ नजर आए सलमान खान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग
Advertisement

'राधे' की टीम के साथ नजर आए सलमान खान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

सलमान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रभुदेवा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोहेल खान, रणदीप हुड्डा और अतुल अग्निहोत्री के साथ की अपनी तस्वीर साझा की.

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सलमान खान)

नई दिल्ली: लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रभुदेवा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोहेल खान, रणदीप हुड्डा और अतुल अग्निहोत्री के साथ की अपनी तस्वीर साझा की. सभी ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ पोज दिया. सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "और सफर शुरू हुआ..हैशटैगराधेईद2020."

बता दें, फिल्म 'राधे' में एक बार फिर से सलमान एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. राधे अगले साल ईद पर रिलीज होगी. सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के निर्माता हैं. 

fallback

हाल ही में सलमान ने कहा था कि 'राधे' इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा. उन्होंने कहा था, "राधे 'तेरे नाम' (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने 'वांटेड' (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह ('राधे') एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका 'वांटेड' के साथ कोई लेना-देना नहीं है." सलमान ने आगे कहा, "अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह ('राधे') 'वांटेड' का बाप होगा."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news