Entertainment News: Salman Khan की फिल्म 'राधे' पर कोरोना का संकट, रिलीज डेट को लेकर बढ़ी मुश्किलें

 ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

Entertainment News: Salman Khan की फिल्म 'राधे' पर कोरोना का संकट, रिलीज डेट को लेकर बढ़ी मुश्किलें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम के संकट से जूझ रही है. वहीं बॉलीवुड में भी शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन और रिलीज तक सबकुछ थम गया है. पीएम मोदी ने देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था. इस दौरान फिल्मों, टीवी शोज की शूटिंग बंद है, सिनेमाघर बंद पड़े हैं. पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम ठप पड़ा है. इस स्थिति का असर आने वाली फिल्मों पर भी पड़ सकता है. 

हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉटकॉम के अनुसार, ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. कोरोना का संकट 'राधे' पर भी देखने को मिल सकता है. फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग अभी तक खत्म नहीं हो पाई है जिसके चलते इस फिल्म के तय समय पर रिलीज होने की संभावना कम ही नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अभी सलमान खान की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा होता. 

हालांकि फिल्म के आखिरी शेड्यूल की करीब आठ से दस दिनों की शूटिंग बाकी है और हाल फिलहाल में इसके शुरू होने की संभावना भी कम ही नजर आ रही है. इसमें सलमान खान और दिशा पाटनी (Disha Patani) का एक गाना है जिसपर काम करना बाकी है.  पुरानी योजना के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक खत्म किए जाने की योजना थी. 

वहीं दूसरी तरफ लॉकडाउन के चलते वीएफएक्स स्टूडियो और दूसरी महत्वपूर्ण जगह भी बंद हैं इस वजह से जो सीन्स शूट किए जा चुके हैं उनका पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी नहीं हो सका है. अगर 14 अप्रैल को लॉक डाउन खत्म भी हो जाता है और शूटिंग शुरू हो जाती है तो भी 22 मई से पहले पहले तक सभी काम निपटा कर फिल्म रिलीज करना बड़ी चुनौती होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

लॉकडाउन के चलते बीते महीने बॉलीवुड की तीन फिल्मों पर असर पड़ा है, वहीं अब इस अप्रैल महीने में रिलीज होने वालीं तीन बड़ी फिल्मों पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के बाद की तारीखों की बात करें तो यहां तीन फिल्मों के नाम सामने आते हैं. गुलाबो सिताबो (17 अप्रैल), गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल (24 अप्रैल), लूडो (24 अप्रैल). तीनों की रिलीज डेट 14 अप्रैल के बाद की है. लेकिन अब भी इस पर सस्पेंस बरकरार है कि 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटने के बाद भी सिनेमाहॉल खुलते हैं या नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें