सामने आया 'राधे' की शूटिंग के पहले दिन का VIDEO, यूं दिखे सलमान खान!
Advertisement

सामने आया 'राधे' की शूटिंग के पहले दिन का VIDEO, यूं दिखे सलमान खान!

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के रिलीज के पहले ही सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म राधे '(Radhe)' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के प्रमोशन और अपने मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में व्यस्त हैं. लेकिन 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की रिलीज के पहले ही सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. 

जहां कुछ दिन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को इस फिल्म का ऐलान करके सरप्राइज दी वहीं अब वह इस फिल्म की मेकिंग में जी जान से जुट चुके हैं. दो दिन पहले ही मुहूर्त शॉट के साथ स्टार कास्ट भी रिवील की थी और अब सलमान ने सोशल मीडिया पर पहले दिन की शूटिंग का एक वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दी है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान (Salman Khan) स्लो मोशन में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. वह चलते-चलत अपनी जैकेट को पहनते हुए जा रहे हैं. लेकिन वीडियो में सिर्फ वह पीछे से नजर आ रहे हैं. 

'राधे' में सलमान, दिशा पटानी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और जरीना वहाब भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. फिल्म 'राधे' 2020 में ईद पर रिलीज होगी. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news