'न मस्जिद, न नमाज और चले पूजा करने...' सलमान खान ने की गणपति आरती; धर्म पर उठने लगे सवाल; एक्टिव हुए ट्रोल्स
Advertisement
trendingNow12420138

'न मस्जिद, न नमाज और चले पूजा करने...' सलमान खान ने की गणपति आरती; धर्म पर उठने लगे सवाल; एक्टिव हुए ट्रोल्स

Salman Khan Got Trolled: सलमान खान और उनकी फैमिली हर साल अपने घर पर गणपति स्थापना करते हैं. इस साल भी सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पर गणपति स्थापना की, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में सलमान खान गणपति आरती करते नजर आ रहे हैं, लेकिन यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्यों?

Salman Khan Trolled For Performing Ganpati Aarti

Salman Khan Trolled For Performing Ganpati Aarti: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनका परिवार हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पर गणपति स्थापना करता है. इस साल भी उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पर गणपति स्थापना की, जिसका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में सलमान खान गणपति आरती करते नजर आ रहे हैं, लेकिन यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में सलमान को पूजा करते देख कई लोगों ने उनके धर्म और आस्था पर सवाल उठा रहे हैं. 

इतना ही नहीं, कई यूजर्स को तो उनका ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है, जिसको लेकर उनके तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं और उनके धार्मिक विश्वासों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच एक बहस सी छिड़ गई है. दरअसल, इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सलमान खान अपनी भांजी आयत के साथ गणपति की आरती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान ब्राउन शर्ट और क्रीम पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वो आयत के साथ आरती करते नजर आ रहे हैं. 

गणपति पूजा कर ट्रोल हुए सलमान खान और परिवार 

इसके बाद वो एक और बच्चे के साथ और आहिल के साथ भी आरती में हिस्सा लेते हैं. सलमान के बाद उनके पिता सलीम खान भी आरती करते हुए नजर आते हैं. सलीम के बाद अरबाज और सोहेल खान भी आरती करते नजर आते हैं. जहां सलमान के कुछ फैंस उनके पूजा-पाठ करने पर खुश नजर आ रहे हैं तो कुछ अपनी नराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हर चीज माफ हो सकती है, लेकिन शिर्क की माफी नहीं मिलती'. दूसरे ने लिखा, 'ये लोग बस दुनिया में नाम कमाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. न कभी नमाज पढ़ी, न रोजा रखा और खुद को मुस्लिम कहते हैं'. तीसरे ने लिखा, 'ये सब देखकर दिल टूट जाता है. न मस्जिद जाते हैं, न नमाज पढ़ते और अब पूजा करने चले हैं'. 

‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज से पहले ‘बेबो’ ने शेयर की कुछ PHOTOS, फैंस से नहीं हो पा रहा इंतजार; बोले- 'मिस्ट्री...'

fallback

गणपति पूजा में शामिल हुए कई सेलेब्स 

बता दें, सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने अपने मुंबई के घर पर शनिवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया. इस मौके पर उनकी फैमिली और कई करीबी दोस्त भी शामिल हुए. सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के अलावा 'फुकरे' फेम वरुण शर्मा, यूलिया वंतूर और ओरी भी नजर आए. इसके अलावा सोहेल और अरबाज के बेटे निर्वाण और योहान खान भी इस खास मौके पर  दौरान नजर आए। सभी एथनिक और कैजुअल लुक में नजर आए. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news