Salman Khan को हुआ डेंगू, अपने जीजा की हाउस पार्टी में इस हाल में दिखे एक्टर
Advertisement
trendingNow11410993

Salman Khan को हुआ डेंगू, अपने जीजा की हाउस पार्टी में इस हाल में दिखे एक्टर

Salman Khan Health: हाल ही में खबर सामने आई थी कि सलमान खान को डेंगू हो गया था लेकिन अब लगता है उनकी हालत में सुधार हो रहा है और वो आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में नजर आए.

सलमान

Salman Khan Health Update: सलमान खान पिछले दिनों डेंगू से पीड़ित हो गए थे. उनकी तबीयत को लेकर उनके फैंस लगातार परेशान हो उठे हैं. लेकिन अब एक्टर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सलमान खान हाल ही में एक इवेंट में नजर आए और इतने बाद सलमान खान को सही सलामत देखकर फैंस की सांस में सांस आई. जी हां, सलमान अब ठीक हो रहे हैं और अब उनकी सेहत से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. डॉक्टर्स ने बताया कि उनकी तबीयत में धीरे धीरे सुधार हो रही है. सलमान की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है.

सलमान को हुआ था डेंगू

सलमान खान को हाल ही में एक बर्थडे पार्टी में देखा गया और सलमान खान को यूं सही सलामत देखने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सलमान काफी स्वस्थ लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि सलमान खान डेंगू से उबर चुके हैं!

 

 

आयुष की बर्थडे पार्टी में हुए शरीक

बताया जा रहा है कि सलमान ने मंगलवार को अपने जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में ग्रैंड एंट्रेंस किया और हमेशा की तरह फैंस उन्हें फिर से उनके फॉर्म में देखकर खुश हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, सलमान को पिछले हफ्ते डेंगू हो गया था. पिछले हफ्ते, एक सूत्र ने एक मीडिया को बताया कि सलमान की तबीयत ठीक नहीं है और उन्होंने ‘बिग बॉस’ की मेजबानी से एक छोटा सा ब्रेक लिया है. हालांकि, रिपोर्ट्स ने फिलहाल सलमान के डेंगू से ठीक होने की पुष्टि नहीं की है.

'बिग बॉस से भी लिया था ब्रेक'

लेकिन सलमान की हालिया आउटिंग उनके प्रशंसकों के लिए राहत की बात है, जो अपने पसंदीदा स्टार को फिट और फाइन देखकर राहत महसूस कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने कुछ समय के लिए ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए कदम रखा है. सलमान बिग बॉस के अलावा अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में भी व्यस्त थे. इस फिल्म के अलावा वो 'टाइगर 3' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ मुख्य रोल में दिखाई देंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news