Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट बदली, ईद नहीं इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म!
Advertisement
trendingNow11626985

Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट बदली, ईद नहीं इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म!

Salman Khan Movie: सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन ईद (Eid 2023) के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली सलमान की फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कंफ्यूजन बना हुआ है.

सलमान खान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Release Date: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan Movies) के सभी फैंस बेताबी से उनकी फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक भाईजान की फिल्म रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है. लेकिन हाल ही में सामने आ रही खबरों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan New Film) की फिल्म रिलीज की तारीख का खुलासा एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर कर दिया है! 

सलमान खान की फिल्म कब होगी रिलीज? 

सलमान खान (Salman Khan Upcoming film) की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का अभी तक ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है. फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि ट्रेलर के साथ लोगों को उम्मीद है कि सलमान खान (Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की फिल्म रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी. अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार, 'किसी का भाई किसी की जान' का जलवा सिनेमाघरों में ईद पर देखने को मिलेगा. वहीं अगर 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की डेट इंटरनेट पर सर्च की जाए तो वह 21 अप्रैल सामने आती है. 

'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट के असमंजस के बीच फिल्म की एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movies) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अन्य स्टार कास्ट सिद्धार्थ निगम (Sidharth Nigam) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ जी रहे थे हम पर मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, '30 डे टू किसी का भाई किसी की जान'. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill First Movie) के इस पोस्ट के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि सलमान खान (Salman Khan Eid 2023) की फिल्म ईद के दिन यानी 21 अप्रैल नहीं बल्कि 24 अप्रैल को रिलीज होगी. 

फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार! 

सलमान खान (Salman Khan Film Release Date) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान की नई फिल्म का टीजर और गाने लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं, ऐसे में उम्मीद है कि पठान के बाद सलमान खान की फिल्म साल की दूसरी बंपर हिट बन सकती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news