Salman Khan Bodyguard Shera: सालों पहले सलमान खान ने बॉडीगार्ड शेरा से किया था वादा, अब करने जा रहे पूरा
Advertisement
trendingNow11496909

Salman Khan Bodyguard Shera: सालों पहले सलमान खान ने बॉडीगार्ड शेरा से किया था वादा, अब करने जा रहे पूरा

Salman Khan जल्द ही एक नए चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.

शेरा और सलमान खान

Salman Khan: बॉलीवुड में कई सारे हीरो और हीरोइन ऐसे हैं जिन्हें बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) ने लॉन्च किया है. कुछ सितारों ने सिनेमाजगत में अच्छा नाम कमाया तो कुछ कब और कहां गए किसी को कानों कान खबर भी नहीं हुई. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान जल्द ही शेरा से सालों पहले किया वादा पूरा करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान एक और एक्टर को लॉन्च करने वाले हैं. खास बात है कि इस सितारे का सलमान खान से गहरा नाता है. जैसे ही ये खबर आई तो फैंस उस सितारे का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

कौन है ये न्यू एक्टर 
पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान जिस सितारे को लॉन्च करने वाले हैं वो कोई और नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Bodyguard Shera) का बेटा है. जिसका नाम टाइगर है. खबर तो ये भी है कि टाइगर (Tiger) के डेब्यू को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वहीं इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर सतीश कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 

 

लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट और बाकी सभी चीजों की तैयारी पूरी हो चुकी है. वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है. खबर तो ये भी है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए खुद सलमान खान दो-तीन हीरोइनों को फोन कर चुके हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2023 में शुरू होगी.

 

 

27 साल से सलमान खान के साथ हैं शेरा
सलमान खान के साथ एक शख्स हमेशा साथ रहता है. ये शख्स सलमान के साथ बीते 27 साल है और हर तरह से उनकी सुरक्षा करता है. ये कोई और नहीं सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा है. सलमान शेरा को उनके परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' शामिल है. इसके अलावा सलमान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news