'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख खुश हो गए सलमान खान, बोले - 'मूवी बहुत बड़ी हिट होगी'
Advertisement
trendingNow12175285

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख खुश हो गए सलमान खान, बोले - 'मूवी बहुत बड़ी हिट होगी'

Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' इन दिनों चर्चा में है. आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ऐसे में सितारे ट्रेलर की तारीफ करते दिख रहे हैं. सलमान खान ने भी 'बड़े मियां छोटे मियां' की जमकर तारीफ की.

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख खुश हो गए सलमान खान, बोले - 'मूवी बहुत बड़ी हिट होगी'

Bade Miyan Chote Miyan: साल 2024 में बैक टू बैक ढेर सारी कमाल की फिल्में रिलीज हो रही हैं. साल की शुरुआत से अभी तक कई धमाकेदार फिल्म रिलीज हो चुकी हैं. जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज होने वाली है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्रेलर की तारीफ करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है. 

'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर पर सलमान खान का रिएक्शन 

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने ट्रेलर की जमकर तारीफ भी की. सलमान खान ने लिखा, "'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्की और टाइगर को बधाई. यह बहुत बड़ी हिट होगी. मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया.अली तुम्हे इस फिल्म से टाइगर और सुलतान को रिकॉर्ड तोड़ना होगा. उम्मीद है हिंदुस्तान को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देगा." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज ही आउट हुआ है ट्रेलर 

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आज ही आउट हुआ है. फैंस को टाइगर और अक्षय की जोड़ी एक साथ काफी ज्यादा इंप्रेस कर रही है. ट्रेलर के हर एक सीन में नया ट्विस्ट देखने के लिए मिला. फैंस शुरुआत से 'बड़े मियां छोटे मियां'  को कमाल का रिस्पांस देते आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब रिलीज हो रही है फिल्म 

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. मेकर्स के साथ-साथ लोगों को भी इस फिल्म से बहुत उम्मीद है. हालांकि,मूवी की राह इतनी आसान नहीं होगी क्योंकि उसी दिन अजय देवगन की 'मैदान भी  रिलीज हो रही है. दो बड़ी मूवी के बीच क्लैश देखने के लिए मिलेगा.

 

 

 

Trending news