सलमान के पड़ोसी ने वीडियो बनाकर लगाए आरोप, कोर्ट में वकील ने कही ये बात
Advertisement

सलमान के पड़ोसी ने वीडियो बनाकर लगाए आरोप, कोर्ट में वकील ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की तरफ से पनवेल में उनके फार्म हाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में आज मुंबई सेशंस कोर्ट में सलमान के वकील यशस्वी पांचाल ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा. वकील ने कहा कि ये सभी आरोप झूठे हैं.

 

सलमान के पड़ोसी ने वीडियो बनाकर लगाए आरोप, कोर्ट में वकील ने कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की तरफ से पनवेल में उनके फार्म हाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ (Ketan Kakkar) के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में आज मुंबई सेशंस कोर्ट में सलमान के वकील यशस्वी पांचाल ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा. सलमान के वकील ने कोर्ट में कहा कि मामला अतिक्रमण का है लेकिन केतन कक्कड़ ने यू-ट्यूब पर दिए इंटरव्यू में उनके खिलाफ सारे निजी आरोप लगाए हैं. 

  1. सलमान के पड़ोसी ने वीडियो शेयर कर लगाए आरोप
  2. अभिनेता ने पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का केस किया दायर
  3. सलमान के वकील ने रखा कोर्ट में पक्ष

'सलमान के खिलाफ नहीं है कोई सबूत'

सलमान के वकील ने कहा कि कक्कड़ ने जो आरोप लगाए उनके कोई सबूत नहीं है और अतिक्रमण के मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश की है. सलमान के वकील ने कहा- सलमान खान एक मशहूर हस्ती है और उन्हें बदनाम करने के लिए आरोप लगाए हैं, जिससे उनकी फैन-फॉलोइंग पर असर पड़ सकता है. 

'मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश' 

सलमान खान के वकील ने कहा- कक्कड़ ने सिर्फ आरोप लगाए हैं, लेकिन कहीं पर गुनाह दर्ज नहीं करवाया है. सलमान पर हिंदू NRI की जमीन हड़पने का आरोप लगाकर धार्मिक रंग देने की कोशिश की. सलमान के पिता मुसलमान हैं लेकिन मां हिंदू है. उनके ऐसे संस्कार नहीं है.

कक्कड़ ने यू-ट्यूब पर वीडियो शेयर कर लगाए आरोप

फिलहाल कोर्ट ने केतन कक्कड़ का वीडियो यू-ट्यूब से हटाने का कोई आदेश नहीं दिया है. इस मामले की कल फिर सुनवाई होगी. गौरतलब है कि केतन कक्कड़ के यू-ट्यूब वीडियो में लगाए आरोपों के खिलाफ सलमान खान ने सेशंस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

ये भी पढ़ें: पिता ने धनुष और बहू ऐश्वर्या के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, दोनों के अलग होने की बताई वजह

Trending news