इतने सुरक्षा घेरे में रहते हैं Salman Khan, छूना भी है मुश्किल
Advertisement
trendingNow12050134

इतने सुरक्षा घेरे में रहते हैं Salman Khan, छूना भी है मुश्किल

Salman Khan: हाल ही में सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस से दो लोगों को फर्जी आई़डी कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है, जो उनके फार्महाउस में अवैध तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे थे. 

इतने सुरक्षा घेरे में रहते हैं Salman Khan, छूना भी है मुश्किल

Salman Khan Panvel Farmhouse: बॉलीवुड के 'टाइगर' सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. उनके फार्म हाउस से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो फर्जी आईडी के साथ उनके फार्म हाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'गिरफ्तार किए दोनों लोग दूसरे राज्यों से हैं. दोनों फिल्म स्टार्स को देखने के लिए मुंबई आए थे'. 

घटना 4 जनवरी की बताई जा रही है. दोनों को अवैध तरीके से फार्म हाउस में घुसने के आरोप में फिलहाल पुलिस ने उनको हिरासत में लिया है. पनवेल स्थित सलमान खान (Salman Khan) के इस फार्म हाउस का नाम अर्पिता है, जिसके मेन दरवाजे के बाईं ओर बाउंड्री से सटे पेड़ के जरिए ये दोनों लोग फार्म हाउस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 जनवरी को जब शाम लगभग 4 बजे दो लोग फार्महाउस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश कर रहे थे.

अवैध रूप से फार्म हाउस में घुसे दो लोग 

इसके बाद ऐसा करते हुए वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने दोनों को देख लिया. दोनों के पकड़े जाने पर उसने फार्म हाउस के अंदर घुसने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया. बताया जा रहा है कि ये दोनों लोग दूसरे राज्य से भाग कर आए हैं. पुलिस ने बताया, 'दोनों लोग दूसरे राज्यों से थे, जो घर पर झगड़ा होने के बाद भाग कर मुंबई पहुंच गए, जहां उन्होंने फिल्मों सितारों को देखने की कोशिश की, जिसके बाद दोनों 4 जनवरी को सलमान के पनवेल फार्महाउस पहुंच गए'. 

'टाइगर 3' में नजर आए थे एक्टर 

दोनों के खिलाफ ट्रेस पासिंग का मामला दर्ज है और दोनों फिल्हाल जेल कस्टडी में हैं. वहीं, अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं, पिछले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म कुछ दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है.

Trending news