सलमान के फैंस को लग सकता से झटका, अगली फिल्म को लेकर आई ये बुरी खबर
Advertisement
trendingNow1715100

सलमान के फैंस को लग सकता से झटका, अगली फिल्म को लेकर आई ये बुरी खबर

सूत्रों के हवाले से सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्डेट भाई' की शूटिंग को लेकर बड़ी खबर आ रही है. 

सलमान खान (File Photo)

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए बुरी खबर है. हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com के खबर की मानें तो सलमान खान ने फिल्म की बची शूटिंग को फिलहाल टाल दिया है. जैसी खबर आ रही है उससे तो यही लग रहा है कि इस दिवाली पर भी सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज नहीं हो पाएगी.

  1. दिवाली पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे'
  2. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सलमान खान
  3. पनवेल फार्महाउस पर खेती कर रहे हैं सलमान

खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने  रविवार को शूटिंग की योजना बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री, निखिल नमित संग बातचीत की जिसमें फैसला लिया गया कि स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग करना कलाकारों और कर्मचारियों के स्वास्थ लिए जोखिम भरा काम हो जाएगा. वहीं बारिश के चलते खुले आसमान में शूटिंग करना भी मुमकिन नहीं है तो ऐसे में 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग को अक्टूबर के अंतिम सप्ताह तक के लिए टाल दिया गया है. 

विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी किए गए बयान को सलमान खान ने काफी गंभीरता से लिया है जिसमें ये कहा गया है कि कोरोना वायरस अब हवा में भी फैल रहा है. सलमान अपनी फिल्म की बची शूटिंग को आउटडोर ही शूट करेंगे जिसमें एक गाना भी शामिल है. अब देखना होगा कि सलमान खान की इस फिल्म की बची शूटिंग कब होती है और इसकी रिलीज की तारीख अब कब निकलती है. 

इन दिनों सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर खेती कर रहे हैं. सलमान खान सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news