close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिवोशन, प्यार, इमोशन सब कुछ आया नजर, सलमान खान ने किया 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज

कश्मीर की वादियों में पनपते प्यार की खुशबू लाए प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल

डिवोशन, प्यार, इमोशन सब कुछ आया नजर, सलमान खान ने किया 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और मोहनीश बहल की मां नूतन का सादगी से भरा चेहरा आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है. अब उसी सादगी और मासूमियत याद दिलाने के लिए नूतन की पोती प्रनूतन भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. जी हां सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'नोटबुक' का ट्रेलर लॉन्च किया है. इस ट्रेलर में इमोशन, लव और डिवोशन की काफी दिल छू लेने वाली कहानी नजर आ रही हैं.   

इस 2 मिनट 51 सेकेंट के 'ट्रेलर' के बारे में बात की जाए तो, दोनों नए चेहरे प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल के दूसरे के साथ काफी जंच अच्छे लग रहे हैं. ट्रेलर देखने से समझ आता है कि कश्मीर की वादियों के बीच बिना देखे ही जहीर को प्रनूतन से प्यार हो जाता है. इस फिल्म में कश्मीर के ऐसे क्षेत्र की कहानी है जहां शायद ही कोई बाहरी इंसान पहुंच पाता है. जहां पर एक स्कूल है जिसमें 7 बच्चे बढ़ते हैं, इसी स्कूल में प्रनूतन टीजर की भूमिका अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. तो वहीं इकबाल प्रनूतन की एक नोटबुक पढ़कर बिना देखे ही उनके प्यार में पागल हो जाते हैं. देखें ये ट्रेलर...

सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से ये ट्रेलर जारी किया है. इस ट्रेलर से पहले सलमान ने इसका पहला लुक भी खुद सोशल मीडिया पर रिलीज किया था. आपको बता दें, फिल्म नोटबुक सलमान खान के प्रोडक्शन फिल्म्स के बैनर तले बन रही है.

गौरतलब है कि यह फिल्म 'नोटबुक' पिछले दिनों इसलिए सुर्खियों में आई थी क्योंकि इसका एक गाना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया था. पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने आतिफ को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया था. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें