Salman Khan ने KRK के खिलाफ अवमानना की अपील की
Advertisement

Salman Khan ने KRK के खिलाफ अवमानना की अपील की

सलमान ने कमाल आर खान के खिलाफ हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'राधे' की समीक्षा को लेकर मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी.

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोमवार को यहां की एक अदालत में एक आवेदन दायर कर मांग की कि अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ अवमानना कार्रवाई शुरू की जाए क्योंकि वह वचन देने के बाद भी लगातार मानहानिकारक टिप्पणी कर रहे हैं.

कोई और पोस्ट न करने की अपील

यह आवेदन सलमान द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में दाखिल किया गया है. मानहानि के मुकदमे में सलमान ने कमाल आर खान को उनके, कारोबार व फिल्मों पर प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से वीडियो बनाने और अपलोड करने या कोई अन्य सामग्री को अपलोड करने से रोकने का अनुरोध किया है. जब पिछले महीने मानहानि के मुकदमे की सुनवाई हुई तो कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी ने अदालत से कहा कि उनके मुवक्किल सुनवाई की अगली तारीख तक सलमान के खिलाफ कोई और मानहानिकारक पोस्ट या टिप्पणी नहीं करेंगे.

राधे को लेकर दर्ज कराई थी शिकायत

सलमान ने कमाल आर खान के खिलाफ हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'राधे' की समीक्षा को लेकर मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी. सोमवार को सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सी वी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद कमाल आर खान लगातार अपमानजनक ट्वीट कर रहे हैं. गांधी ने दलील दी, ‘यह अदालत की अवमानना है.'

11 जून को सुनवाई

इसके बाद कमाल आर खान के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की मांग करते हुए एक आवेदन दाखिल किया गया. अदालत ने आवेदन पर दलीलें सुनीं और इसे आगे की सुनवाई के लिए 11 जून को सूचीबद्ध कर दिया. अदालत ने कहा कि तब तक कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी द्वारा दिया गया बयान जारी रहेगा.

Trending news