सलमान खान ने 'दबंग 4' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'जैसे ही दोनों भाई...'
Advertisement
trendingNow12179707

सलमान खान ने 'दबंग 4' को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'जैसे ही दोनों भाई...'

Salman Khan Update On Dabangg 4: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय 'दबंग' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पर एक अपडेट साझा किया है. 'दबंग 4' को लेकर फैन्स के मन में कई सवाल चल रहे थे. ऐसे में सलमान ने फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दे दिया है. 

 'दबंग 4' को लेकर क्या बोले सलमान खान?

Salman Khan Update On Dabangg 4: बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान ने 'दबंग 4' को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के कोर्टरूम ड्रामा 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर  'दबंग' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त के बारे में बताया. सलमान खान का कहना है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, फिल्म बन जाएगी.

दरअसल, अरबाज खान (Arbaaz Khan) द्वारा बनाई गई फिल्म 'पटना शुक्ला' (Patna Shukla) के प्रीमियर में सलमान शामिल होने के लिए पहुंचे थे. स्क्रीनिंग के मौके पर जब रेड कार्पेट पर सलमान खान (Salman Khan) फोटोज क्लिक करवा रहे थे तो मीडिया ने उनसे 'दबंग 4' (Dabangg 4) के बारे में पूछा. 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग पर इमोशनल हुए सलमान खान? सतीश कौशिक से है कनेक्शन

'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया जवाब
मीडिया के 'दबंग 4' को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, ''बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे. वह कुछ और चाहता है और मैं कुछ और... जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही 'दबंग 4' रिलीज हो जाएगी. 

परिणीति चोपड़ा को देना पड़ा एआर रहमान को ऑडिशन, बोलीं- 'मुझे लगा पिक्चर गई हाथ से'

'दबंग 4'  लेकर उड़ती रही हैं अफवाहें
बता दें कि 'दबंग 4' लेकर पहले भी कई तरह की अफवाहें उड़ती रही है. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि सलमान खान और अरबाज खान ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर से मुलाकात की थी. हालांकि, अरबाज खान ने इसे कोरी अफवाह बताया था. अरबाज खान ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ''यह सिर्फ एक अफवाह है कि सलमान, एटली और मैंने मुलाकात की है. मैं अपनी जिंदगी में कभी एटली से नहीं मिला हूं. मैंने उन्हें कभी देखा भी नहीं है, मीटिंग तो दूर की बात है.'' 'दबंग 4' के बारे में बात करते हुए अरबाज खान ने कहा था कि सही वक्त आने पर फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

Trending news