रजत बड़जात्या की शोक सभा में फूट-फूट कर रोए सलमान खान, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1298666

रजत बड़जात्या की शोक सभा में फूट-फूट कर रोए सलमान खान, देखें तस्वीरें

फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या की शोक सभा में बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उनकी शोक सभा में सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। सूरज बड़जात्या से मिलते वक्त अभिनेता सलमान खान फूट फूटकर रो पड़े। प्रार्थना सभा में सलमान खान कई बार भावुक हुए और रोते दिखे।  गौरतलब है कि सलमान के शानदार करियर में बड़जात्या परिवार की बहुत बड़ी भूमिका है। अपनी करियर की शुरुआती दिनों में सलमान खान ने 'हम आपके है कौन' और 'मैंने प्यार किया' जैसे फिल्मों में काम किया और दोनों ही फिल्मों ने उन्हें अपार कामयाबी दी।

रजत बड़जात्या की शोक सभा में फूट-फूट कर रोए सलमान खान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या की शोक सभा में बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उनकी शोक सभा में सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। सूरज बड़जात्या से मिलते वक्त अभिनेता सलमान खान फूट फूटकर रो पड़े। प्रार्थना सभा में सलमान खान कई बार भावुक हुए और रोते दिखे।  गौरतलब है कि सलमान के शानदार करियर में बड़जात्या परिवार की बहुत बड़ी भूमिका है। अपनी करियर की शुरुआती दिनों में सलमान खान ने 'हम आपके है कौन' और 'मैंने प्यार किया' जैसे फिल्मों में काम किया और दोनों ही फिल्मों ने उन्हें अपार कामयाबी दी।

गौर हो कि पिछले दिनों फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या का निधन हो गया था। वो लंबे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। रजत बड़जात्या राजश्री मीडिया के एमडी और सीईओ थे। रजत, अजीत बड़जात्या के बेटे थे। राजश्री प्रोडक्शन की स्थापना सूरज और रजत के दादाजी ताराचंद बड़जात्या ने की थी। उनके निधन पर सलमान खान ने रजत की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ सलमान ने अपना फिल्मी करियर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से शुरू किया था।

 

He lost his friend...never seen him crying like this ! Never seen Salman so vulnerable ever Ya Allah be with him #SalmanKhan

A photo posted by Salman Khan (@salmankhanfansclub) on

Trending news