Zee Rozgar Samachar

Salman और Katrina जल्द शुरू करेंगे 'Tiger 3' की शूटिंग

एक्टर सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' (औऐऐऔ) की शूटिंग शुरू करने वालें हैॆ. जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ (katrina Kaif) जोया के किरदार में दिखेंगी.

Salman और Katrina जल्द शुरू करेंगे 'Tiger 3' की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman khan) की फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe- Your Most Wanted Bhai) को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है.फिल्म की रिलीज डेट को लेकर आए दिन अफवाहें उड़ती रहती थी, लेकिन अब इन अफवाहों पर फुलस्टॉप लग चुका है. फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर मेकर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है. यह फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी. बता दें, लॉकडाउन के बाद सलमान ऐसे पहले सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है. हालांकि जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के कई दूसरे बड़े अभिनेता भी अपनी फिल्मों की रिलीज डेट्स की घोषणाएं कर सकते हैं.  

सलमान और आयुष साथ में कर रहे हैं शूटिंग

फिल्म इंडस्ट्री से सामने आ रहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman khan) जल्द ही अपने जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग फरवरी तक खत्म कर लेंगे, जिसे डायरेक्टर महेश मांजरेकर बना रहे हैं. खबरों के अनुसार, ‘सलमान खान, आयुष शर्मा और महेश मांजरेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार पंचगनी में शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अंत में मुंबई में ही पूरी की जाएगी और फरवरी तक फिल्म को खत्म कर दिया जाएगा.’ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

अभिनेता आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ फिल्म करने के बाद भाईजान 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग शुरू करेंगे. यशराज बैनर में बन रही 'टाइगर 3' बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर होगी. जानकारी के मुताबिक, ‘यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और कूलेस्ट एक्शन फिल्म होगी. सलमान खान ने 'टाइगर 3' के मेकर्स को अच्छी खासी डेट्स दी हैं, ताकि 'टाइगर 3' का शूट प्लानिंग के मुताबिक हो सके. यशराज बैनर मार्च से लेकर सितम्बर तक 'टाइगर 3' की शूटिंग करेगा.’ 

सलमान-कैटरीना नजर आएंगे 'टाइगर 3' में

बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' (Tiger 3)  को काफी ज्यादा प्लानिंग के साथ तैयार किया जाएगा. क्योंकि इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर लेजाने की तैयारी की जा रही है. अब जाहिर है कि जब फिल्म इंटरनेशनल तौर पर तैयार की जाएगी तो फिल्म का बजट भी काफी भारी भरकम होगा. बता दें इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina Kaif) भी नजर आने वाली हैं, जो कि सलमान के साथ लीड रोल में दिखेंगी.

VIDEO

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.