महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में फूटा सलमान खान का गुस्सा, पढ़िए क्या कहा?

सलमान ने बताया कि उन्हें इस बारे में जानकार बहुत बुरा लगा और उनको आरोपियों पर बहुत ज्यादा गुस्सा भी आया.

महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में फूटा सलमान खान का गुस्सा, पढ़िए क्या कहा?
फिल्म 'दंबग 3' के एक गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के लॉन्च पर सलमान का फूटा गुस्सा (फोटो साभार; यागेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ कथित तौर पर रेप के बाद हत्या के मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए ये कहा है कि रेप और मर्डर जैसे आरोपियों को बड़ी से बड़ी सजा मिलनी चाहिए. सलमान ने बताया कि उन्हें इस बारे में जानकार बहुत बुरा लगा और उनको आरोपियों पर बहुत ज्यादा गुस्सा भी आया. दरअसल, शनिवार को सलमान मुंबई के एक पांच सितारा होटल में अपनी आगामी फिल्म 'दंबग 3' के एक गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के लॉन्च पर पहुंचे थे, जहां उनसे हैदराबाद में हुए एक महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के सवाल पूछे गए.

गुस्से में नजर आए सलमान
इस सवाल पर सलमान आरोपियों को कड़ी से कड़ी की मांग करते हुए अचानक से रुक गए. उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में क्या महसूस करता हूं... मुझे जो कहना था मैंने पोस्ट कर दिया है. मुझे यह आज सुबह ही पता चला... मेरा मूड बहुत खराब है... ऐसे लोगों को न एक ऐसी...' बस इसके बाद सलमान अचानक से रुक गए और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. 

बता दें, सलमान से पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार सहित फरहान अख्तर, शबाना आजमी, यामी गौतम और अनूप सोनी ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए ट्वीट किए थे. अक्षय ने इस मामले में कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि ऐसे मामले से निपटने के लिए हमें सख्त कानूनों की जरूरत है, जबकि यामी गौतम ने कहा था, 'महिलाओं के खिलाफ अकल्पनीय अपराध इतने जोरदार हंगामे और जागरूकता के बावजूद भी हो सकते हैं! क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है?'

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.