Samantha: जल्द वापसी करेंगी समांथा! विजय देवरकोंडा के साथ शुरू कर सकती हैं इस फिल्म की शूटिंग
topStories1hindi1473499

Samantha: जल्द वापसी करेंगी समांथा! विजय देवरकोंडा के साथ शुरू कर सकती हैं इस फिल्म की शूटिंग

Samantha Ruth Prabhu: समांथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. उनके फैंस (Fans) बेसब्री से उनकी स्क्रीन पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में समांथा को चाहने वाले लोगों के लिए एक गुड न्यूज है. 

Samantha: जल्द वापसी करेंगी समांथा! विजय देवरकोंडा के साथ शुरू कर सकती हैं इस फिल्म की शूटिंग

Samantha Ruth Prabhu And Vijay Deverakonda: समांथा रुथ प्रभु अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही में समांथा ने इस बात का खुलासा किया था कि वो मायोसाइटिस (Myositis) से जूझ रही हैं. यहां भी एक्ट्रेस ने बिना डरे बहदुरी से काम लिया और सबका दिल जीत लिया. 

समांथा कर सकती हैं वापसी

आपको याद दिला दें कि समांथा ने काम से ब्रेक ले लिया था और इलाज के लिए अमेरिका चली गई थीं. लेकिन अब समांथा भारत वापस आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं. बताया जा रहा है कि समांथा (Samantha Ruth Prabhu) बहुत जल्द विजय देवरकोंडा के साथ शूटिंग को फिर से शुरू कर सकती हैं. एक्ट्रेस के फैंस इस खबर के बारे में जानकर काफी खुश होंगे.

विजय के साथ शूटिंग शुरू करने की संभावना

समांथा और विजय (Vijay Deverakonda) की जिस फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू होने वाली है, उसका नाम कुशी है. 14 दिसंबर से इसके नए शेड्यूल के शुरू होने की खबर सामने आ रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात पर कन्फर्मेशन नहीं दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार समांथा एक मजबूत वापसी के लिए तैयार हैं. जल्द ही आप समांथा और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी को भी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे. 

लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार

लोग बेसब्री से समांथा को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही समांथा के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म कुशी (Kushi) केवल तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. विजय देवरकोंडा ने इस बात का खुलासा किया था कि कुछ तकनीकी कारण की वजह से इस फिल्म को दक्षिण (South) राज्यों में ही रखने का फैसला किया गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news