Bigg Boss OTT 3: '50 साल का हो गया है और...', सना मकबूल ने उड़ाईं रणवीर शौरी की धज्जियां, एक्टर की लाइफ पर कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow12360337

Bigg Boss OTT 3: '50 साल का हो गया है और...', सना मकबूल ने उड़ाईं रणवीर शौरी की धज्जियां, एक्टर की लाइफ पर कह दी ये बात

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने टॉर्चर टास्क में रणवीर शौरी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर डाला है. सना मकबूल ने रणवीर के डेटिंग एप पर मौजूदगी का जिक्र तो किया ही साथ ही इन सब में एक्टर के बेटे को भी घसीट लाईं.

सना मकबूल और रणवीर शौरी

Bigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने आखिरी चरण पर है, ऐसे में हर दिन शो में नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. कभी बिग बॉस के घर में मीडिया एंट्री लेती है, तो कभी गेस्ट आकर कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक देते हैं. हाल में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में टॉर्चर टास्क हुआ, जहां सना मकबूल ने रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सना मकबूल ने पहले टास्क में रणवीर को मेल शॉविनिस्ट कह दिया और फिर मामला गरम होने पर वह एक्टर के 13 साल के बेटे का जिक्र ले आईं. 

सना मकबूल की बात पर भड़के रणवीर शौरी

'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉर्चर टास्क में सना मकबूल (Sana Maqbul), रणवीर को मेल शॉविनिस्ट कह देती हैं. जिसके बाद गुस्से में रणवीर शौरी, सना को मिडिल फिंगर दिखा देते हैं. रणवीर की यह हरकत सना को बिल्कुल बर्दाशत नहीं होती और वह कहती हैं- आपका बेटा कितने साल का है? 13 साल का ना? और वह अमेरिका में है ना. फिर आप यहां क्या कर रहे हैं? आपको ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपए में दिलचस्पी है. आपने बताया था कि आप इन पैसों का इस्तेमाल उसकी कॉलेज फीस भरने में करेंगे, लेकिन 25 लाख उसके लिए काफी नहीं हैं.

रणवीर शौरी की पर्सनल लाइफ पर आईं सना मकबूल

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey Bigg Boss) को टॉर्चर करने के लिए सना मकबूल आगे कहती हैं- आप डेटिंग ऐप्स पर भी हैं ना? आप कितनी डेट पर जा चुके हैं? ये आदमी 50 साल का हो गया  है और अभी भी डेटिंग ऐप्स पर है. क्या कोई विश्वास कर सकता है? इसका 13 साल का बेटा अमेरिका में है और फिर भी यह सब कर रहा है.  

पायल को हल्के में ले रहे हैं?' मुनव्वर फारुकी ने अरमान मलिक से पूछे कड़े सवाल, यूट्यूबर की बोलती बंद

रणवीर शौरी ने सना मकबूल को कहा- 'गटरछाप'

टॉर्चर टास्क के बाद रणवीर शौरी, सना के पास जाते हैं और कहते हैं कि उनके बेटे का जिक्र किया जिसके मां-बाप अब साथ नहीं हैं. सना को अपनी गलती का अहसास नहीं होता है और वह माफी भी नहीं मांगती हैं. इसपर रणवीर भड़क जाते हैं और गुस्से में सना को 'गटरछाप' कह देते हैं. 

Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी 

Trending news