'मुझे मैसेज किया था...' क्यों संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर कपूर को Kabir Singh में नहीं किया कास्ट? शाहिद कपूर ऐसे बने चॉइस
Advertisement

'मुझे मैसेज किया था...' क्यों संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर कपूर को Kabir Singh में नहीं किया कास्ट? शाहिद कपूर ऐसे बने चॉइस

Sandeep Reddy Vanga: हाल ही में एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में रणबीर कपूर को क्यों नहीं लिया और शाहिद इसके लिए राइट चॉइस कैसे बने? ये फिल्म विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

क्यों रणबीर कपूर को संदीप रेड्डी वांगा ने Kabir Singh में नहीं किया कास्ट? शाहिद कपूर ऐसे बने चॉइस

Sandeep Reddy Vanga On Ranbir Kapoor: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की गलियों में अपना नाम बनाने वाले फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी लास्ट रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' (Animal) की सफलता के बाद अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की. 

हालांकि, फिल्म को विवादों का भी सामना भी करना पड़ा, लेकिन बावजूद इसके फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. रणबीर और संदीप की बीच की इस केमिस्ट्री ने फैंस के बीच बड़ी सफलता हासिल की, लेकिन ज्यादातर फैंस ये नहीं जानते होंगे कि रणबीर फिल्म निर्देशक संदीप वांगा के साथ 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में काम करना चाहते थे, जिसको लेकर उन्होंने निर्देशक को संपर्क भी किया था, जिसका खुलासा खुद निर्देशक ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया था. 

'अर्जुन रेड्डी' की रिलीज के बाद रणबीर ने किया था मैसेज

दैनिक भास्कर के साथ अपने इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने बताया, 'उनकी तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की रिलीज के बाद रणबीर कपूर ने उन्हें मैसेज किया था. दुर्भाग्य से, फिल्म निर्माता इसे भूल गए, क्योंकि ये एक SMS था. 'कबीर सिंह' के निर्देशक के मुताबिक, उन्होंने अपने टेक्स्ट मैसेज को देखना बंद कर दिया था और वो ज्यादातर व्हाट्सएप का ही इस्तेमाल किया करते हैं. उन्होंने बात करते हुए आगे बताया, 'रणबीर कपूर मुझे एसएमएस किया था और जब से व्हाट्सएप आया है तब से मेरी एसएमएस चेक करने की आदत खत्म हो गई है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

 इसलिए 'अर्जुन रेड्डी' में नहीं दिखे रणबीर 

उन्होंने आगे बताया, 'मैंने एसएमएस चेक करना बंद कर दिया, क्योंकि हर कोई व्हाट्सएप का इस्तेमाल करता है. मुझे लगता है रणबीर ने अस में मुझे अपना भेजा हुए मैसेज भी दिखाया. इस तरह मैंने बहुत से लोगों के मैसेज मिस किए हैं. अनिल जी, ने भी मैसेज भेजा था'. फिल्म निर्माता से जब पूछा गया कि क्या संदीप की 'कबीर सिंह' के हिंदी रीमेक में रणबीर कपूर के होंगे? तो इसका जवाब देते हुए निर्देशक ने कहा, 'नहीं, रणबीर ने बहुत साफ तौर से कहा था कि वे रीमेक नहीं करेंगे तो, मुझे पता था वो नहीं करेंगे, लेकिन जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी'. 

Trending news