'परिणीति चोपड़ा को लगा था बुरा, मैंने उनसे माफी मांगी', डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12026104

'परिणीति चोपड़ा को लगा था बुरा, मैंने उनसे माफी मांगी', डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा खुलासा

Sandeep Reddy Vanga Parineeti Chopra: 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि वह हमेशा परिणीति चोपड़ा के प्रशंसक रहे हैं, जिन्हें वह अपनी पहली हिंदी फिल्म कबीर सिंह में भी लेना चाहते थे. कबीर सिंह में मुख्य भूमिका कियारा आडवाणी ने निभाई थी.

एनिमल-कबीर सिंह के लिए परिणीति चोपड़ा थीं पहली पसंद

Sandeep Reddy Vanga Parineeti Chopra: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' (Animal) में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandhana) नजर आए.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पहली पसंद थीं? निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि फिल्म के लिए पहली पसंद परिणीति चोपड़ा थीं, लेकिन रश्मिका को फिल्म में लिए जाने के बाद परिणीति को उनके फैसले का बुरा लगा था.

कोमल नाहटा के साथ बातचीत के दौरान संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने कहा, ''दरअल, गलती मेरी ही थी. हो सके तो मुझे माफ कर देना. मैंने शूटिंग से डेढ़ साल पहले परिणीति चोपड़ा को साइन किया था और किसी कारण से मुझे उनमें गीतांजलि नहीं दिखी. कुछ कुछ कैरेक्टर्स कुछ कुछ लोगों को सेट नहीं होते हैं.''

परिणीति को बुरा तो लगा लेकिन संदीप की बात समझ गईं
संदीप रेड्डी वांगा ने आगे कहा, ''मैं कभी भी ऑडिशन में यकीन नहीं करता. मैं केवल अपनी प्रवृत्ति के साथ चलता हूं. मुझे यह पता है. पहले दिन से ही मुझे उनका अभिनय पसंद आया है और मैं हमेशा से उन्हें कबीर सिंह (Kabir Singh) में प्रीति के रूप में कास्ट करना चाहता था, लेकिन हुआ नहीं उस वक्त. यह काफी समय से बकाया है. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था. मैंने उन्हें बताया और वह भी यह जानती हैं. मैंने उनसे कहा- 'माफ करें, फिल्म से बड़ी कोई चीज नहीं है. इसलिए मैं यह फैसला ले रहा हूं और दूसरे कलाकार के साथ आगे बढ़ रहा हूं.' उन्हें बुरा लगा, लेकिन वह समझ गई कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं.''

'एनिमल' में किसका क्या है रोल
'एनिमल' में रणबीर कपूर रणविजय की भूमिका में हैं जबकि रश्मिका मंदाना ने  ​​गीतांजलि की भूमिका निभाई, जो उनकी प्रेमिका बनी थीं. फिल्म में रणविजय और गीतांजलि की शादी भी हुई और बच्चे भी. अनिल कपूर उनके पिता की भूमिका में हैं. तृप्ति डिमरी का फिल्म में रणबीर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा. बॉबी देओल विलेन की भूमिका निभाते हैं, जो अपने भाई की मृत्यु के बाद रणविजय को मारना चाहता है.

Trending news