Sania Mirza का Shoaib Malik से हो चुका है तलाक! इस वजह से नहीं कर रहे हैं ऐलान
topStories1hindi1460632

Sania Mirza का Shoaib Malik से हो चुका है तलाक! इस वजह से नहीं कर रहे हैं ऐलान

Sania Mirza Shoaib Malik: हाल ही में एक रिपोर्ट आई है जिसके मुताबिक सानिया मिर्जा ने शोयेब मलिक से तलाक ले लिया है. आइए जानते हैं कि पूरी बात क्या है और वो इसके बारे खुलकर पब्लिक को क्यों नहीं बता रहे हैं.

Sania Mirza का Shoaib Malik से हो चुका है तलाक! इस वजह से नहीं कर रहे हैं ऐलान

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से 12 अप्रैल 2010 को शादी की. जिसके बाद 30 अक्टूबर 2018 को इस खूबसूरत कपल की जिंदगी में एक प्यारे बेबी बॉय ने कदम रखा. इनके लाइफ में सब कुछ बहुत बढ़िया चल रहा था लेकिन कुछ समय बाद मीडिया में इन दोनों के अलग होने की खबरें आने लगी.

सानिया ने हार्टब्रेक से जुड़ा पोस्ट किया शेयर
सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी जिंदगी की परेशानियों के बारे बार-बार जिक्र किया है. नवंबर 8 को सानिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक कोट(Qoute) शेयर किया था जिसमें हार्ट ब्रेक के बारे में बात हुई थी. कुछ समय बाद ही उन्होंने उस स्टोरी को डिलीट कर दिया था. कोर्ट में लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?

क्लोज फ्रेंड ने बताया कि हो चुका है तलाक

इंसाइड स्पोर्ट (Inside Sport) की एक रिपोर्ट के अनुसार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का ऑफिशियल तलाक हो चुका है. उस रिपोर्ट के मुताबिक सानिया मिर्जा और शोयेब मलिक के किसी क्लोज फ्रेंड ने बताया है कि कुछ लीगल इश्यूज(Legal Issues) के कारण ये दोनों अपने तलाक  की खबर को दुनिया के सामने नहीं रख रहे हैं.

सानिया और शोयेब साथ में कर रहे हैं शो
तलाक की अफवाहों के बीच 25 नवंबर, 2022 को सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कविता शेयर किया था जिसमें सेल्फ लव की बात हो रही थी. स्टोरी में लिखा था कि जिस दिन आप अंदर से बहुत भारी महसूस कर रहे हों उस दिन खुद को जरूर ब्रेक दें. आपको बता दें कि इन्हीं अफवोहों के बीच शोयेब मलिक और सानिया मिर्जा एक साथ मिलकर एक शो होस्ट करने वाले हैं जिसका नाम 'द मिर्जा मलिक शो' (The Mirza Malik Show) है. ये एक रियलिटी शो है जो OTT प्लेटफॉर्म, UrduFlix पर जल्द ही रीलीज होने वाला है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news