अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे संजय दत्त, सांस लेने में थी तकलीफ
Advertisement

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे संजय दत्त, सांस लेने में थी तकलीफ

संजय दत्त को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. घर के पास गाड़ी से उतरते समय मीडिया के कैमरे में इस तरह से कैद हुए संजू बाबा.

संजय दत्त (Social Media)

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 61 साल के संजू बाबा को शनिवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. सोमवार संजय दत्त को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया जिसके बाद वो सीधा अपने घर पहुंचे. 

  1. संजय दत्त को मिली अस्पताल से छुट्टी
  2. सांस लेने में तकलीफ के बाद संजय दत्त को कराया गया था भर्ती
  3. लीलावती अस्पताल में चल रहा था संजय दत्त का इलाज

बांद्रा अपने घर पर गाड़ी से पहुंचे संजय दत्त मीडिया के कैमरे में कैद हुए. बैगनी रंग का कुर्ता पहने संजय दत्त नजर आए. उनके चेहरे पर काले चश्मे के साथ मास्क भी देखने को मिला. लेटेस्ट फोटो में संजय पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे हैं. अपने घर के पास मीडिया को हाथ दिखाते संजय दत्त की इस फोटो को देख उनके फैंस राहत की सांस ले रहे होंगे. 

शनिवार देर रात जब संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा था तो उन्होंने एक ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. संजय ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं सबको सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. अभी मैं मेडिकल निगरानी में हूं. मेरा कोविड 19 टेस्ट निगेटिव आया है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ ने बहुत मदद की. मैं एक या दो दिन में घर लौटूंगा. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया.'

 

 

आपको बता दें आज यानी सोमवार को संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' से उनका लुक भी सामने आया है. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार 11 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट भी दिखाई देंगी.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news