संजय दत्त ने 65वें जन्मदिन पर खुद को दिया करोड़ों का तोहफा, खरीदी नई चमचमाती गाड़ी
Advertisement
trendingNow12359796

संजय दत्त ने 65वें जन्मदिन पर खुद को दिया करोड़ों का तोहफा, खरीदी नई चमचमाती गाड़ी

Sanjay Dutt New Car: संजय दत्त 29 जुलाई को 65 साल के हो गए हैं. इस मौके पर संजय दत्त ने खुद को करोड़ों का तोहफा दिया. इस मौके पर एक्टर ने एक शानदार नई एसयूवी खरीदी और अपने घर के बाहर आए फैन्स से मुलाकात भी की.

 

संजय दत्त ने खुद को दिया शानदार तोहफा

Sanjay Dutt Birthday Gift: बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर संजय दत्त ने खुद को एक बेहद खास तोहफा दिया. संजय दत्त जन्मदिन पर घर से बाहर निकले और फैन्स-पैपराजी का अभिवादन किया. इस दौरान संजय दत्त की नई रेंज रोवर की झलक भी देखने को मिली, जो वहां आई. सोशल मीडिया पर इस गाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है. संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने 65वें जन्मदिन पर खुद को काले रंग की रेंज रोवर एसयूवी कार का तोहफा दिया है. सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त की ब्लैक रेंज रोवर को आते हुए देखा जा सकता है. 

'पहली बार आलिया से मिला था तो वह 9 साल की थीं और मैं 20 का', उम्र के फासले पर क्या बोले रणबीर कपूर?

संजय दत्त ने फैन्स को दिया धन्यवाद
वहीं, एक दूसरे वीडियो में संजय दत्त को कलरफुल शर्ट और जीन्स पहने हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में संजय दत्त हाथ जोड़कर फैन्स और पैपराजी का अभिवादन कर रहे हैं. उन्होंने अपने कुछ फैन्स से हाथ भी मिलाया और बधाइयों के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. फैन्स से मिलने के बाद संजय दत्त अपनी कार में राइड के लिए निकल गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पत्नी मान्यता दत्त ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई
फैंस की बधाइयों के बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपने बेटर हाफ को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. पति संजय दत्त को विश करते हुए मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में दोनों की कई पुरानी और खूबसूरत तस्वीरें नजर आईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी…. मेरे बेस्टेस्ट हाफ को हैप्पी बर्थडे. मेरे सबसे मजबूत और जिंदगी से भरपूर सपोर्ट सिस्टम. आपमें मौजूद रोशनी सभी परेशानियों को दूर करती है, किसी भी मुसीबत और चैलेंज को पार करने में मदद करती है. आपमें बिना किसी ख्वाहिश के प्यार करने की अद्भुत क्षमता है. इसे ऐसे ही बनाए रखना. आप न केवल मेरे लिए बल्कि, कई और लोगों के लिए अनमोल और खास हैं….जो आपको पूरे दिल से प्यार करते हैं और मानते हैं. मेरे स्टार, हमेशा जगमगाते रहना, ढेर सारा प्यार.''

अंदर तक हिला कर रख देंगी ये 5 फिल्में, आंखों से खुद ही छलक पड़ेंगे आंसू, OTT पर देखते वक्त रुमाल रखें साथ

वर्कफ्रंट पर संजय दत्त
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और कुब्रा सैत के साथ एक्शन-कॉमेडी 'सन ऑफ सरदार 2' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह 'बाप', 'द गुड महाराजा', 'मुन्ना भाई 3', 'घुड़चढ़ी' और 'मास्टर-ब्लास्टर' में भी दिखाई देंगे.

Trending news