close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTO : सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए संजय दत्त, पिता के साथ बिताए पल किए याद

1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान से नवाजा था. मुंबई में 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर उनका निधन हो गया था. 

PHOTO : सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए संजय दत्त, पिता के साथ बिताए पल किए याद
पिता के साथ संजय दत्त (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सीनियर एक्टर सुनील दत्त की 14वीं पुण्यतिथि पर उनके बेटे और अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को अपने पिता को याद किया. संजय उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए और उन्होंने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमारे परिवार के स्तंभ.' तस्वीर में सुनील दत्त, संजय की मां दिवंगत अभिनेत्री नरगिस और संजय अपनी बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

मुंबई कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त ने अपने पिता के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की और लिखा : 'माता-पिता बहुत कीमती हैं, हमेशा उनके साथ प्यार से पेश आएं. आपको उनकी कीमत तब पता चलेगी जब आप उनकी खाली कुर्सी देखेंगे.' 'उनसे आखिरी बार गले मिले हुए आज 14 साल बीत गए. मैं उन्हें हर दिन याद करती हूं.'

बहन प्रिया दत्त की कैंपेनिंग के लिए मैदान में आए संजू बाबा, कांग्रेस के लिए मांगे वोट

सुनील दत्त एक फिल्म अभिनेता, निमार्ता, निर्देशक और नेता रहे। उन्होंने 'साधना', 'एक फूल चार कांटे', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया. 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उन्हें आखिरी बार संजय के साथ बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था. 1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान से नवाजा था. मुंबई में 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर उनका निधन हो गया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें