Sonu Sood की बनेगी बायोपिक, Akshay Kumar निभाएंगे लीड रोल! जानिए क्या है सच्चाई

ऐसी खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है कि अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की बायोपिक का अधिकार चाहते हैं फिल्ममेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta)!

Sonu Sood की बनेगी बायोपिक, Akshay Kumar निभाएंगे लीड रोल! जानिए क्या है सच्चाई
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर करीब एक दिन से यह मजाक ट्रेंड में है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनेता सोनू सूद की बायोपिक (Sonu Sood's biopic) में उनकी भूमिका में नजर आएंगे. यह मजाक अच्छे संदर्भ में है, क्योंकि आजकल सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना संकट के बीच प्रवासियों की खूब मदद कर रहे हैं, उनके भोजन और घर वापसी की व्यवस्था कर सुर्खियों में हैं. यह कुछ ऐसा ही है जैसे 2016 में आई फिल्म 'एयरलिफ्ट' में अक्षय ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो इराक द्वारा कुवैत पर हमला किए जाने के बाद फंसे भारतीयों को वहां से निकालने में मदद करता है.

फिल्मकार संजय गुप्ता द्वारा सोनू सूद को मंगलवार को मैसेज भेजकर इस बारे में सूचित करने के बाद से यह मजाक वास्तव में ट्रेंड करने लगा है.

गुप्ता ने सोनू सूद के साथ व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर साझा किया. उनके द्वारा भेजे मैसेज में लिखा है, "भाई, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म में सोनू सूद का किरदार निभाने जा रहे हैं! क्या मैं इसका अधिकार ले सकता हूं."

सोनू ने लाफिंग इमोजी के साथ इस मजाक पर प्रतिक्रिया दी. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ढेरों कमेंट आने शुरू हो गए. एक यूजर ने लिखा, "'एयरलिफ्ट' के बाद सोनू के जीवन पर नई फिल्म का टाइटल 'रोडलिफ्ट' हो सकता है."

कई का मनाना है कि सोनू सूद को अपनी जिंदगी पर आधारित फिल्म में खुद काम करना चाहिए. फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें