भाई बोनी कपूर को लेकर संजय कपूर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, बोले- उनके लिए सब बिजनेस है, मुझे 'नो एंट्री' में ले...
Advertisement
trendingNow12247122

भाई बोनी कपूर को लेकर संजय कपूर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, बोले- उनके लिए सब बिजनेस है, मुझे 'नो एंट्री' में ले...

Sanjay Kapoor: संजय कपूर को उनके भाई और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने साल 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से हिंदी सिनेमा में लॉन्च किया था, लेकिन उनको इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए और सक्सेस पाने के लिए खूब संघर्ष करना पड़ा. हाल ही में एक्टर ने अपने भाई बोनी कपूर को लेकर खुलकर बात की. 

भाई बोनी कपूर को लेकर संजय कपूर ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Sanjay Kapoor On Boney Kapoor: संजय कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म 'प्रेम' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशक बोनी कपूर ने किया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस बड़े निर्माता-निर्देशक और सुपरस्टार भाई अनिल कपूर के भाई होने के बाद भी संजय कपूर को अपने करियर में सफलता पाने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा. संजय कपूर ने अपने करियर की कई फिल्मों में काम किया. 

उनकी कुछ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाईं, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. संजय कपूर को आखिरी बार पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. हाल ही में एक्टर ने अपने सफर को याद करते हुए बताया कि कैसे मुश्किल समय में बोनी कपूर ने उनको अपनी फिल्मों में काम नहीं दिया और वो क्यों उनके प्रोडक्शन के साथ काम नहीं करते. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'नो एंट्री' में काम करना चाहते थे संजय 

संजय कपूर ने बात करते हुए बताया, 'जब मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा था तो मेरे भाई बोनी ने मुझे कास्ट नहीं किया. जब उन्होंने 'नो एंट्री' बनाई तो वे फरदीन खान की जगह मुझे ले सकते थे; लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया'. शिवानी पाउ के पॉडकास्ट में उन्होंने बताया, 'फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर और सलमान खान को लिया था और वाकई फिल्म अच्छी बनी थी, लेकिन अगर वो मुझे लेता भी तो भी फिल्म और अच्छी बनती. चीजें वैसे ही होतीं जैसे कि तब हुई थीं और 'नो एंट्री' ब्लॉकबस्टर ही होती'. 

हॉलीवुड के 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना

बोनी कपूर के लिए सब बिजनेस है...

साथ ही संजय ने ये भी बताया कि बोनी ने फरदीन खान को कास्ट क्यों किया. संजय ने बताया, 'उन्होंने फरदीन को इसलिए लिया क्योंकि, उस समय वो मुझसे ज्यादा कमा रहे थे. मैंने पिछले 20 सालों से अपने भाई के प्रोडक्शन में काम नहीं किया है. जब मैं फिल्में प्रोड्यूस कर रहा था और इस बुरे दौर से गुजर रहा था, तो ऐसा नहीं था कि वे मुझसे प्यार नहीं करते थे, लेकिन ये सब उनके लिए दिन के आखिर में बिजनेस जैसा है'. कुछ समय पहले निर्माता बोनी कपूर ने 'नो एंट्री' के सीक्वल की प्लानिंग को लेकर भी बात की थी. 

'नो एंट्री' के सीक्वल में नजर आएंगे नए कलाकार

जिसमें वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर नजर आ सकते हैं. उन्होंने बताया था कि उनके भाई अनिल कपूर नई फिल्म का हिस्सा नहीं बनने से निराश थे. बोनी ने कहा था, 'इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को 'नो एंट्री' के सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वो गुस्सा हो गया, क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी. ये बहुत खराब था कि ये बात लीक हो गई थी. मुझे पता है कि वो फिल्म के का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी'. 

Trending news