ऐश्वर्या राय की शादी देखने के लिए इस एक्टर ने उठा ली थी दूरबीन, सरेआम चाचा की खुली पोल
Advertisement
trendingNow11089062

ऐश्वर्या राय की शादी देखने के लिए इस एक्टर ने उठा ली थी दूरबीन, सरेआम चाचा की खुली पोल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी में लोगों का तांता लग गया था. हर कोई देखना चाहता था कि एक्ट्रेस शादी के जोड़े में कैसी लग रही हैं. लेकिन एक एक्टर तो दूरबीन लेकर ही शादी देखने लगा था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी शादी में कितनी खूबसूरत दिख रही थीं, यह बताने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग शादी के बाद भी कम नहीं हुई. यहां तक कि एक्ट्रेस की शादी में तो एक बॉलीवुड एक्टर दूरबीन से ही उन्हें देखने लगा और इस बात का खुलासा सालों बाद हुआ.

  1. ऐश्वर्या की शादी का क्रेज
  2. दूरबीन से देखी शादी
  3. अपने चाचा की ही एक्टर ने खोली पोल

अर्जुन कपूर ने बताया किस्सा

यह किस्सा बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा संजय कपूर से जुड़ा हुआ है, जो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के एक बहुत ही बड़े फैन हुआ करते थे. जिसका अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने दूरबीन के जरिए ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी देखी थी, जिसका खुलासा खुद ही एक टीवी शो के दौरान अभिनेता अर्जुन कपूर ने किया था.

रिएलिटी शो में बताई बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने टीवी रियलिटी शो फ्लैश लाइट्स ऑफ बॉलीवुड में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से जुड़ा एक और दिलचस्प किस्सा शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को दोनों ने एक साथ मिलकर दूरबीन से देखा था. जिसके बाद महीप कपूर ऐसा कहती हुई नजर आती है कि उनके पास सिर्फ एक ही दूरबीन मौजूद थे जो अर्जुन कपूर के घर पर छूट गई थी और ऐसे में उन्होंने जब अर्जुन कपूर को इसे लौटाने के लिए वापस बुलाया था, तब उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंने दूरबीन से क्या किया है.

दूरबीन से देखी शादी

उन्होंने बताया कि उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Aishwarya) की शादी देखने के लिए दूरबीन का इस्तेमाल किया था और इसके साथ साथ खूब तालियां बजाई थी. दूरबीन के जरिए उन्होंने यह भी देखा था कि शादी में आखिर कौन-कौन से लोग शामिल हुए हैं और किस तरह के बेहद ग्रैंड और शानदार सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें- सारा अली खान ने बिकिनी पहन स्पॉट गर्ल के संग की ऐसी हरकत, लोग खूब कह रहे बुरा-भला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news