सारा अली खान ने बिकिनी पहन स्पॉट गर्ल के संग की ऐसी हरकत, लोग खूब कह रहे बुरा-भला
Advertisement

सारा अली खान ने बिकिनी पहन स्पॉट गर्ल के संग की ऐसी हरकत, लोग खूब कह रहे बुरा-भला

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी हरकत की कि लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी ज्यादा चंचल हैं. वो कैमरे के सामने भले ही सीरियस हो जाती हों लेकिन असल जिंदगी में काफी ज्यादा शैतान हैं और इस बात का सबूत उन्होंने अपने हाल के वीडियो में दिया. सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

  1. सारा अली खान का वीडियो वायरल
  2. स्पॉट गर्ल के साथ की अजीब हरकत
  3. लोग कर रहे ट्रोल

सारा का वीडियो वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बड़े पर्दे पर अपनी ऐक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने फन लविंग नेचर की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार सारा अली खान का एक प्रैंक वीडियो (Sara Ali Khan Doing Prank) चर्चा में है, जिसमें उन्होंने अपनी स्पॉट गर्ल के साथ कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी न होगा. यह वीडियो सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

बिकिनी में नजर आईं सारा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वीडियो में वाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज़ देती नजर आ रही हैं. हालांकि, तब तक शायद किसी को नहीं लगा था कि सारा के मन में उस वक्त कुछ और ही शरारत चल रहा है. इसके बाद सारा ने जो किया वह सामने मौजूद कैमरे में कैप्चर हो गया.

स्पॉट गर्ल को पूल में दिया धक्का

सारा (Sara Ali Khan) ने उन्हें पूल के अंदर जोर से धक्का दिया और फिर बाद में उन्होंने खुद भी छलांग लगा दी. हालांकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इसे प्रैंक बताया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे प्रैंक नहीं मान रहे. यूजर्स कॉमेंट कर लिख रहे हैं- इसमें क्या फनी है? किसी ने लिखा है- यह बिल्कुल भी कूल नहीं था. हर किसी ने यही लिखा है कि किसी को पानी में इस तरह से धक्का प्रैंक कैसे हुआ?

सारा की फिल्में

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभी हाल ही में 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आएंगी. सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्की कौशल के साथ है. इस मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है. डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म में सारा अली खान सौम्या का का किरदार निभाती दिखेंगी. स्क्रीन पर पहली बार सारा और विक्की की जोड़ी नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, छिपाए नहीं छिपा ऊप्स मोमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news