close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होते ही छा गया सपना चौधरी का गाना 'रंग ब्राउन नी', चार दिन में मिले इतने व्यूज!

सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी की जोड़ी इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही है, सपना का यह नया गाना बार बार देखा जा रहा है...

रिलीज होते ही छा गया सपना चौधरी का गाना 'रंग ब्राउन नी', चार दिन में मिले इतने व्यूज!

नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों हरियाणवी के साथ-साथ पंजाबी गानों पर भी बल्ले-बल्ले करने से नहीं चूक रहीं. जहां पिछले महीने पंजाबी सिंगर दलेर महंदी के साथ सपना ने धूम मचाई वहीं अब सपना का नया पंजाबी सॉन्ग रिलीज हो चुका है. यह गाना 'रंग ब्राउन नी' रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर छा चुका है. गाने को यूट्यूब पर सिर्फ दो दिन में 11 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

इस गाने में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी की दमदार जोड़ी नजर आ रही है. यह गाना 'रंग ब्राउन नी' प्योर पंजाबी बीट्स वाला गाना है जो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो पर भी काफी मेहनत की गई है. जिसमें सपना चौधरी का डांस, बल्कि उनका अंदाज भी देखने लायक है. देखिए यह सॉन्ग...  

अपने इस नए गाने की रिलीज की जानकारी सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके शेयर की थी. इस गाने में सपना का ब्लैक और गोल्डन ड्रेस वाला लुक काफी प्यारा लग रही है. इसके साथ उन्होंने हाईटेल पोनी हेयर स्टाइल को टीम करके लोगों का दिल धड़का दिया है. गाने को अब तक तकरीबन 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है. 

अगर इस गाने की बात करें तो इसके म्यूजिक और लीरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी भी सुनने वाले म्यूजिक लवर को नाचने पर मजबूर कर सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें