Video: सपना और दलेर के गाने 'बावली तरेड' के कायल हुए अमिताभ बच्चन, यूंं की तारीफ!

हाल ही में सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड' रिलीज किया गया है, यह गाना सामने आते ही लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल हो चुका है, इस गाने का जादू कुछ ऐसा है कि बॉलीवुड के महानायक भी इसकी तारीफ किए बिना न रह सके...

Video: सपना और दलेर के गाने 'बावली तरेड' के कायल हुए अमिताभ बच्चन, यूंं की तारीफ!

नई दिल्ली: हाल ही में सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड' रिलीज किया गया है, यह गाना सामने आते ही लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल हो चुका है, यूट्यूब पर भी यह गाना गजब का कहर ढ़ा रहा है. इस गाने का जादू कुछ ऐसा है कि आम लोग तो छोड़िए बॉलीवुड के महानायक भी इसकी तारीफ किए बिना न रह सके.

इस गाने में जहां दलेर मेहंदी की आवाज का देसी सौंधापन है वहीं सपना चौधरी का ठेट हरियाणवी वाला डांसिंग स्टाइट. इन दोनों का कॉकटेल अब लोगों के दिलों पर सीधे राज कर रहा है. अपने इस गाने की रिलीज की खबर अपने फैंस को देने के लिए दलेर मेहंदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, "अब इंतजार ख़त्म हुआ, यह रहा और यह रही वह गरमा गरम पेशकश #बावलीतारेड आपके लिए. आपका अपना दलेर मेहंदी और सपना चौधरी आपको एक नई दुनिया में ले जाने के लिए आये है. गीत का आनंद लें, साझा करें और इसके बारे में लिखें. प्यार ! रब राखा."

अब इस पोस्ट और गाने पर महानायक की नजर भी पड़ गई. फिर क्या था बिग बी ने न केवल यह गाना सुना बल्कि सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के इस गाने की तारीफ भी की. अमिताभ बच्चन ने दलेर के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "वाह. क्या बात है. पाजी तुस्सी कमाल कर दिता वे. अपने  ट्विटर अकाउंट पर कुछ इस तरह उन्होंने प्रशंसा की." जिसका हिंदी मतलब है, 'वाह! पाजी, आपने तो कमाल कर दिया!' 

बता दें कि सपना चौधरी और मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी का लेटेस्ट सॉन्ग 'बावली तारेड' को टी-सीरीज म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस मोस्ट अवेटेड सॉन्ग की शूटिंग के दौरान से ही यह काफी चर्चा में था. जिसमें पहली बार पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक साथ नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि दलेर मेहंदी एक बार अमिताभ बच्चन के लिए भी अपनी आवाज दी है. फिल्म 'मृत्युदाता' में आए गाने 'न न न न ना रे' में दलेर की आवाज पर ही अमिताभ बच्चन थिरके थे. इस गाने 'बावली तारेड' की बात करें तो इसे दलेर मेहंदी ने लिखा है जिसमें उनका सहयोग किया है कृष्णा भारद्वाज ने. इस गाने का निर्देशन सुमित भारद्वाज और निर्मित पवन चावला ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें