Video: सपना चौधरी ने 'गोली चलवाएगी' गाने पर लगाए ठुमके, रेड सूट पहनकर मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow1504183

Video: सपना चौधरी ने 'गोली चलवाएगी' गाने पर लगाए ठुमके, रेड सूट पहनकर मचाया धमाल

सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो एक हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : हरियाणवी छोरी सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं, उनका डांस देखकर आडियंस में अपने आप जोश भर जाता है. सपना चौधरी ने अपने एक इवेंट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो एक हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना रेड कलर के सूट पर बहुत ही प्यारी लग रही हैं. 'गोली चलवाएगी' गाने पर किया गया सपना का ये डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

सपना के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीदी आपका डांस बहुत अच्छा है. 

VIDEO: इस पंजाबी सिंगर के साथ सपना चौधरी ने की 'बावली परेट', हरियाणवी स्टाइल हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I love to dance on my songs #golichaljavegii @pawanchawla2010 #song #track #dance #masti #goli #instagram #instagrammer #socialmedia #performer

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका ये फनी अंदाज आपके चेहरे पर हंसी लाने के लिए काफी है. सपना चौधरी पिछले दिनों अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. गौरतलब है कि सपना ने 8 फरवरी को बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news