VIDEO: इस पंजाबी सिंगर के साथ सपना चौधरी ने की 'बावली परेट', हरियाणवी स्टाइल हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1501023

VIDEO: इस पंजाबी सिंगर के साथ सपना चौधरी ने की 'बावली परेट', हरियाणवी स्टाइल हुआ वायरल

शूटिंग के दौरान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है...

सपना चौधरी और दलेर मेहंदी ने की शूटिंग, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. हरियाणवी डांस से शुरुआत करने वाली सपना तकरीनब हर डांस फार्म में महारथ और शोहरत हासिल कर चुकी हैं. लेकिन अपनी इस सक्सेस के बाद एक बार फिर से सपना हरियाणवी डांस करती नजर आ रही हैं. इस बार उनके साथ एक फेसम पंजाबी सिंगर भी हैं, शूटिंग के दौरान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है.

जी हां! पापुलर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एक बार फिर से सोशल मीडिया से स्टेज शोज पर छाईं रहने वाली सपना एक बार फिर से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सपना इन दिनों अपने हरियाणवी सॉन्ग 'बावली परेट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस शूटिंग के दौरान सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो... 

डांसिंग स्टार सपना इस वीडियो में ग्रीन कलर का पंजाबी सूट पहने हैं. वहीं दिलेर यहां पर फ्लोरल ब्लेजर के साथ यलो कलर की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच डांस के दौरान की केमिस्ट्री भी खासी अच्छी समझ आ रही है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि दोनों इस म्यूजिक ट्रेक पर काफी मजे से डांस एंजॉय कर रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी का यह शानदार वीडियो पीटीसी नेटवर्क के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है और खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि सपना ने इसी महीने 8 तारीख को बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news