VIDEO: सपना चौधरी ने किया 'घूंघट कर ले' पर ऐसा डांस, स्‍टेज पर आकर झूमने लगे फैंस
Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी ने किया 'घूंघट कर ले' पर ऐसा डांस, स्‍टेज पर आकर झूमने लगे फैंस

सपना चौधरी अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर कहर बरपा रही हैं... 

VIDEO: सपना चौधरी ने किया 'घूंघट कर ले' पर ऐसा डांस, स्‍टेज पर आकर झूमने लगे फैंस

नई दिल्ली: डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग ही स्वैग है. जब भी सपना स्टेज पर आती हैं तो हर इंसान को अपनी अदाओं का दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. लेकिन अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर कहर बरपा रही हैं. 

अभी सपना चौधरी के नए गाने 'शूटर' का लोग बेसब्री से इंतजार ही कर रहे थे लेकिन इतने ही बीच उन्होंने एक और धमाका कर दिया, यूट्यूब पर उनका एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो धूम मचा रहा है. इसमें सपना अपने ही गाने 'घूंघट कर ले परे' पर डांस कर रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. देखिए यह धमाकेदार वीडियो...

यह वीडियो कल देर रात ही यूट्यूब पर सामने आया है, लेकिन कुछ ही घंटों में इसे तकरीबन 25 हजार बार देखा जा चुका है. वहीं सपना के लुक्स की बात करें तो इस वीडियो वह हरे रंग का सूट-सलवार पहनकर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

fallback

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ने किस अंदाज में अपने फैंस पर डांस का जादू चलाया है कि लोग अपने आप ही झूमने को मजबूर हो गए हैं. कहना गलत नहीं होगा कि सपना का अंदाज है ही इतना निराला कि अच्छे अच्छों की नींद उड़ा देता है. 

VIDEO: सपना चौधरी ने पूछा 'कब लेके आओगे बारात?' क्रेजी फैंस ने दिए ऐसे मजेदार जवाब!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

coming soon ............ @akashvats @vats7109 #albumwork #desiqueen #desiking #thankgod

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी ने बीते दिनों बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. इस बीच सपना लगातार अपने गानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news